कुढ़नी के मजदूर की पटना में सड़क हादसे में हुई मौत, परिवार में मचा कुहराम

मुजफ्फरपुर

Muzaffarpur/Beforeprint: पटना के राजा बाजार फ्लाई ओवर पर पिलर नंबर पांच के समीप सोमवार की रात करीब सवा नौ बजे हुई भीषण सड़क हादसे में कुढ़नी प्रखंड के हरपुर बलड़ा पंचायत के वार्ड सात, माधोपुर चिकनी निवासी रामचंद्र सहनी के 43 वर्षीय पुत्र संजय सहनी की मौत हो गई. पुलिस छानबीन के बाद पटना आईजीएमएस से पोस्टमार्टम के बाद शव आज माधोपुर चिकनी गांव पहुंचा। शव देखने ग्रामीणों की भारी भीड़ दरवाजे पर जमा हो गई, परिजनों में कोहराम मच गया।पत्नी उषा देवी पति के शव से लिपट बेसुध हो गई. मृतक के चारो संतान अपने सिर से पिता का साया उठा देख शव से लिपट दहाड़ मारकर रोने लगे।

रिश्तेदार चीखते चिल्लाते परिजनो के संभालने में जुटे रहे।परिजनो और रिश्तेदारों को इस तरह देख मौजूद महिला -पुरुष की भीड़ से भी सिसकियां उठने लगी. काफी गमगीन महौल में देर शाम नून नदी स्थित शमशान घाट में उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया है. मुखिया प्रतिनिधि संतोष सहनी और पंसस प्रतिनिधि गौरी शंकर शर्मा ने घटना के पुष्टि करते हुए बताया की मृतक संजय सहनी पटना में फुटपाथ पर रहकर बांस से निर्माण होने यज्ञशाला, मंडप, मड़वा इत्यादि में मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था।

परिवार काफी निर्धन है.लग्न का कार्य आने पर बीते कल ही घर से पटना पहुंचा था. इसी बीच बेकाबू ट्रैक्टर ने देर रात कुचल दिया जिसमे इनकी मौत हो गई. संजय के मौत के बाद इन पांच सदस्यों का परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है. उन्होंने सीओ पंकज कुमार को फोन कर घटना से अवगत करा परिजनो को सरकारी सहायता राशि का चेक देने की मांग की है।