मुजफ्फरपुर में माइक्रो फाइनेंस के शाखा से 9 लाख की लूट, जोनल IG ने लिया संज्ञान

0
142

मुजफ्फरपुर (अभय राज): बिहार में इनदिनों अपराध चरम सिमा पर है. अपराधियों का मनोबल दिनप्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. एक बार फिर से मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के एक माइक्रो फाइनेंस कार्यालय से 9 लाख रुपये के लूट की घटना को अंजाम दिया है.

बता दे कि मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के बारा जगरनाथ गाँव स्थित हिंदुस्तान फाइनेंशल नामक एक कंपनी के कार्यालय में लूट हुई है.चार अपराधियो ने हथियार के बल पर कंपनी के कर्मचारियों को बंधक बना लिया.वही प्रतिदिन का कलेक्शन लगभग 9 लाख रुपया लूट कर चंपत हो गए.घटना की जानकारी मिलते ही अहियापुर थाना की पुलिस के साथ नगर डी एस पी मुकुल कुमार रंजन घटना स्थल पर पहुँचे. मामले की जांच पड़ताल करने लगे.
घटना के संबंध में कंपनी के कर्मचारी ने बताया कि आफिस के सभी लोग अपने काम में व्यस्थ थे.इसी बीच अपराधियो ने गोली मार देने की धमकी दिया.इससे सभी भयभीत हो गए.इसी बीच सभी कर्मचारियों को अपने कब्जे में ले कर अपराधियो ने लूट की घटना को अंजाम दिया.

नगर डी एस पी मुकुल कुमार रंजन ने बताया मामले की जांच की जा रही है.जल्द ही अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

वही जोनल आई जी ने मामले का संज्ञान लेते हुए सिटी एसपी राकेश कुमार को लूटकांड का इन्वेस्टीगेशन करने का आदेश दिया है.बताया कि अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कि जा रही है.

गौरतलब है कि बीते दिनों भी एक निजी फाइनेंस कंपनी से भी अपराधियों ने दस करोड़ की लूट को इसी तरह अंजाम दिया था. वही एसएसपी मनोज कुमार ने महज 4 दिनों में लूटकांड का उतभेदन कर दिया था.