36.1 C
Delhi
Homeबिहारमुजफ्फरपुरमुजफ्फरपुर : विधवा महिला से यौन शोषण का मामला आया सामने, पीड़िता...

मुजफ्फरपुर : विधवा महिला से यौन शोषण का मामला आया सामने, पीड़िता ने महिला थाना को दिया आवेदन

- Advertisement -spot_img

मुजफ्फरपुर/ब्रह्मानन्द ठाकुर : जिले के नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली विधवा के साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है। इसमे पड़ोसी प्रशांत चौधरी को आरोपी बनाया है।

महिला थाना की पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। साथ ही पुलिस ने पीड़ित महिला का मेडिकल व 64 का ब्यान करवाकर करवाई तेज कर दी है। पीड़िता ने बताया कि 9 वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी। पति मेहनत मजदूरी करता था। शादी से उसे तीन बच्चे हुए। जिसमे दो बेटी और एक बेटा है। इसी दौरान पिछले वर्ष उसका पति बीमार पड़ गया। इस साल जनवरी में उसकी मौत हो गयी।

पीड़िता ने बताया कि जब उसका पति बीमार हुआ तो आरोपी पड़ोसी होने के नाते वह घर आनेजाने लगा। कुछ मदद भी कर देता था। जब पति की मौत ही गयी तो इसके बाद वह आता जाता था। उसने पीड़िता को अपनी जाल में फंसाया। कहा कि हम तुमसे शादी कर लेंगे। तुम्हारे बच्चे को भी अपनाने के लिए तैयार हैं। पीड़िता भी उसके झांसा में आ गयी। इसके बाद उसने जबरन सम्बंध बनाया। फिर लगातार उसके घर पर आकर शारीरिक सम्बंध बनाता रहा।

पीड़िता ने कहा कि जब उसने आरोपी पर शादी करने का दवाब बनाया तो वह टालमटोल करने लगा। इसके बाद पीड़िता ने उसके साथ सम्बंध बनाने से इंकार कर दिया। आरोपी ने उसे धमकाया। कहा कि उसके बच्चे को अगवा कर लेगा। उसे गायब करवा देगा। इससे वह डर गई। आरोपी ने फिर डरा धमकाकर उसके साथ शारीरिक सम्बंध बनाया। पीड़िता मानसिक तनाव में रहने लगी। इसके बाद उसने पुलिस के पास जाने का फैसला लिया। महिला थाना में जाकर प्राथमिकी दर्ज कराई

इधर, मामले में महिला थाने के सब इंसपेक्टर ब्यूटी कुमारी ने बताया कि महिला के शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। मेडिकल और 64 का ब्यान की कवायद की जा रही है। वही उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -