26 C
Delhi
Homeबिहारकुख्यात अपराधी चुन्नू ठाकुर ने की अमित सिंह की हत्या; कैब ड्राइवर...

कुख्यात अपराधी चुन्नू ठाकुर ने की अमित सिंह की हत्या; कैब ड्राइवर ने खोला राज़

- Advertisement -spot_img

मुजफ्फरपुर/प्रतिनिधि: बिहार के मुजफ्फरपुर से अपहृत अमित सिंह का शव बरामद हो गया है.शव उत्तर प्रदेश के आगरा से बरामद किया गया है.हरयाणा के फरीदाबाद में शाजिश के तहत हत्या किया गया.

क्या है मामला

गत 22 फरवरी 2019 को अनामिका (अमित सिंह की पत्नी) ने एसएसपी को आवेदन दिया था.जिसमे अमित सिंह के अपहरण का मामला प्रकाश में आया था.पूर्व में सरैया थाना में भी आवेदन दिया गया था.जिसमे कुख्यात अपराधी चुन्नू ठाकुर और रवि (मास्टर) पर अपहरण करने का आरोप लगाया था.पुलिस छानबीन कर रही थी.इसी बीच अमित सिंह का शव आगरा में लावारिश स्थिति में बरामद किया गया.

कैब ड्राइवर ने खोला हत्या का राज़

ओला कैब ड्राइवर ने ATS को बताया कि शुक्रवार की रात करीब 10 बजे चुन्नू ठाकुर ने फरीदाबाद के सूरजकुंड रोड पर एक स्कूल के समीप बुलाया.वही घर के अंदर आने को कहा गया.जब ड्राइवर घर के अंदर गया तो चुन्नू ठाकुर अपने सहयोगी मुन्ना,मास्टर(रवि),और रक अज्ञात के साथ थे.वही घर के अंदर जाते ही ड्राइवर को एल लाश खपाने को बोला गया.

ड्राइवर ने लाश ठिकाने लगाने से मना किया.तो मास्टर और मुन्ना ने शव को बाहर निकाला और गाड़ी में शव रख दिया.ड्राइवर को घर पर ही रुकने को बोला गया.वही चुन्नू ठाकुर,मुन्ना,मास्टर और एक अज्ञात शव को ठिकाने लगाने निकल पड़े.शव को ठिकाना लगाने के बाद देर रात सभी घर लौटे.सुबह करीब 4 बजे गाड़ी ड्राइवर को वापस कर दिया गया.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -