जिला परिषद शिक्षक नियोजन इकाई ने अनुकम्पा के आधार पर 38 अभ्यर्थियों को दिया नियुक्ति पत्र

मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर/बिफोर प्रिंट। आज समाहरणालय सभागार में जिलाधिकारी मुजफ्फरपुर की अध्यक्षता में एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें कुल 38 लोगों को अनुकम्पा के आधार पर नियुक्ति पत्र दिए गए। जिला परिषद शिक्षक नियोजन इकाई के द्वारा बहाल वैसे शिक्षक जिनकी मृत्यु सेवाकाल में ही हो गई थी उनके आश्रितों को अनुकंपा के आधार पर नियुक्त किया गया।

कुल 38 लोगों को नियुक्ति पत्र दिया गया। विधान पार्षद दिनेश प्रसाद सिंह, जिलाधिकारी मुजफ्फरपुर प्रणव कुमार ,उप विकास आयुक्त-सह-मुख्य कार्यपालक अधिकारी जिला परिषद आशुतोष द्विवेदी तथा जिला शिक्षा पदाधिकारी के द्वारा उपस्थित चयनित उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र उपलब्ध कराया गया।

इनमें 24 विद्यालय सहायक एवं 14 परिचारी के पद पर नियुक्त किये गए हैं। कार्यक्रम में उपस्थित विधान पार्षद दिनेश प्रसाद सिंह ने कहा कि पूरी पारदर्शिता के साथ नियमानुसार बहाली की गई है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि सभी चयनित उम्मीदवार अपने कर्तव्यों का निर्वहन पूरी ईमानदारी के साथ करेंगे।

वही जिलाधिकारी मुजफ्फरपुर मे सभी चयनित उम्मीदवारों को संबोधित करते हुए कहा कि आज का दिन उनके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण दिन है। 2006 के बाद उक्त बहाली की गई है। उन्होंने चयनित उम्मीदवारों के बेहतर भविष्य की शुभकामनाएं दी। साथ ही पूरी प्रतिबद्धता के साथ अपने कार्यों के निर्वहन करने की बात भी कही।

कार्यक्रम में स्वागत भाषण उप विकास आयुक्त ने किया जबकि धन्यवाद ज्ञापन डीआरडीए निदेशक चंदन चौहान ने किया ।मंच संचालन का का कार्य जिला जनसंपर्क अधिकारी कमल सिंह ने किया।