नालंदा: बाइक पर ट्रिपल लोडिंग ड्राइविंग में गयी एक की जान,दो की स्थिति नाजुक

बिहारशरीफ/अविनाश पांडेय: बाइक पर ट्रिपल लोडिंग ड्राइविंग मौत का सबब बन गया। हादसे में एक की मौत हो गई। दो की हालत नाजुक है। दोनों को विशेष इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है। घटना नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के मिल्कीपर गांव के समीप सोमवार की सुबह घटी। इस हादसे में मरने वाले युवक की पहचान जिले के तेलमर थाना क्षेत्र के मोहन खंधा गांव निवासी नागो पासवान के पुत्र जीतू पासवान के तौर पर पुलिस ने की है।

जबकि घायलों में मोहन खंधा गांव निवासी सरयुग पासवान के पुत्र चंदन कुमार व सुमंदर पासवान के पुत्र चंदन कुमार शामिल है। पुलिस के अनुसार तीनो युवक एक ही बाइक पर सवार होकर अपने गांव से काम की तलाश में वेना जा रहे थे। बताया जाता है कि बाइक सवार तीनों युवक जैसे ही चंडी थाना क्षेत्र के मिल्की पर गांव के समीप पहुंचे कि बाइक अनियंत्रित होकर एक पीलर से जा टकराया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक ड्राइव कर रहे जीतू पासवान की मौत मौके पर ही हो गई।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची चंडी थाना पुलिस ने गंभीर रूप से घायल तीनों युवकों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने जीतू पासवान को मृत घोषित कर दिया। चंडी थानाध्यक्ष ने बताया कि गंभीर रूप से घायल छोटी पासवान एवं चंदन कुमार को विशेष इलाज के लिए पटना भेजा गया है। इधर घटना की जानकारी के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया। वस्तु स्थिति की जानकारी को लेकर परिजन पुलिस से संपर्क कर पूरी जानकारी ली। थाना पुलिस ने एक शव का अंत्यपरीक्षण कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने इस संबंध में एक मामला दर्जज कर लिया है।