नालंदा: शराब के मामले फरार अभियुक्त गिरफ्तार

बिहारशरीफ/अविनाश पांडेय: शराब के मामले में फरार चल रहे एक अभियुक्त को दीपनगर थाना पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के मिल्की पर गांव निवासी सुखी चौधरी के पुत्र दीनानाथ चौधरी के रूप में की गई है। इंस्पेक्टर सह दीपनगर थानाध्यक्ष मुस्ताक अहमद ने बताया कि उक्त अभियुक्त पर 10 नवंबर 2020 को बिहार मध्य निषेध एवं उत्पाद संशोधित अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था। तब से यह पुलिस को चकमा दे रहा था।



उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कांड दर्ज होने के बाद से ही काफी प्रयासरत थी। बुधवार को उक्त व्यक्ति के संबंध में गुप्त सूचना मिली। जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी पूरी की जा सकी। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद शराब कारोबारियों में हड़कंप की स्थिति उत्पन्न हो गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थाना क्षेत्र में सघन वाहन चेकिंग एवं असामाजिक तत्वों पर पैनी नजर रखी जा रही है। वैसे लोगों की सूची तैयार की गई है जो फरार चल रहे हैं।

ऐसे अभियुक्तों की गिरफ्तारी को लेकर विशेष छापामारी अभियान चलाया जा रहा है। अवैध बालू खनन पर पुलिस का विशेष ध्यान है। गौरतलब है कि पिछले दिनों दीपनगर थानाध्यक्ष द्वारा कई बालू से लदे ट्रैक्टर को जब किया गया था। इतना ही नहीं थाना पुलिस की प्राइम लोकेशन की जानकारी बालू माफिया तक पहुंचाने वाले सेंट्रो कार सवार एक युवक की भी गिरफ्तारी की गई थी। पुलिस ने जिस सेंट्रो कार को जप्त किया वह बगैर निबंधित था।