नालंदा : नाजायज संबंध में बहके पति ने बीबी व बेटी की कर दी हत्या, 1 साल की बेटी को जमीन पर पटक कर दे मारा

बिहार बिहारशरीफ

बिहारशरीफ, अविनाश पांडेय : नालंदा जिले के अस्थावां थाना इलाके के जियर गांव में नाजायज संबंध का विरोध करने पर पति ने अपनी 1 साल की मासूम बेटी को जमीन पर पटक कर और पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। मृतका प्रदीप पासवान की 26 वर्षीया पत्नी जयमंती देवी और 1 साल की पुत्री पीहू है। मृतका की भाभी सारे थाना इलाके के सैबद्दीनगर गांव निवासी कंचन देवी कहती हैं कि 2015 में जयमंती की शादी हुई थी। शादी के कुछ साल तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा। मगर दो साल से उसके पति का गांव की एक युवती से अवैध संबंध चल रहा था। जिसका वह बार-बार विरोध करती थी। मंगलवार की रात युवती को लेकर घर पर चला आया। इस बात को लेकर पति पत्नी में जमकर विवाद हुआ।

इस बात की जानकारी मायके वालों को उसने फोन से दी थी। युवती के जाने के बाद गुस्से में आकर उसके पति ने पुत्री को जमीन पर पटक दिया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई । वहीं पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। मायके वालों को जब इस बात का पता चला तो वे लोग गांव पहुंचे। जहां कमरे में दोनों की लाश पड़ी थी। और घर के सभी सदस्य गांव छोड़कर फरार थे।

थानाध्यक्ष शोएब अख्तर ने बताया कि महिला की फांसी लगाए जाने की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची तो पता चला की पास में उसकी पुत्री की भी लाश रखी हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत का खुलासा हो पाएगा। हालांकि मायके वाले हत्या का आरोप लगा रहे हैं। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुटी है। आरोपी गांव छोड़कर फरार हैं। जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है