15.1 C
Delhi
Homeबिहारनालंदानालंदा : किराना व्यवसाई से गन पॉइंट पर 2 लाख 30 हजार...

नालंदा : किराना व्यवसाई से गन पॉइंट पर 2 लाख 30 हजार की लूट

- Advertisement -

बिहारशरीफ/अविनाश पांडेय: सोमवार को नूरसराय थाना क्षेत्र के कूट फैक्ट्री के पास दिनदहाड़े दो व्यवसायियों से बाइक सवार हथियारबंद तीन अपराधियों ने 2 लाख 30 हजार की लूट कर ली। घटना रविवार के दिन 4 बजे की बताई जा रही है। पीड़ित व्यवसाय राजन कुमार भदानी ने बताया कि रविवार को बिहारशरीफ का मार्केट बंद रहता है।

इसी सिलसिले में वह तगादा कर नूरसराय से अपने पार्टनर मनीष चरण पहाड़ी के साथ मोटरसाइकिल से लौट रहे थे। इतने में ही बिना नंबर प्लेट की एक मोटरसाइकिल पीछे से ओवरटेक करते हुए नूरसराय थाना के कूट फैक्ट्री के पास हमारे आगे आ गया। और पिस्टल का भय दिखाकर पहले दोनों के साथ मारपीट की उसके बाद मेरे पॉकेट से 40 हजार एवं मनीष चरण पहाड़ी के पास से 1 लाख 90 हजार की लूट कर बिहारशरीफ की ओर फरार हो गये। अचानक हुए इस वारदात से दोनों व्यवसाई सकते में पड़ गए।

डर से उनकी हालत खराब हो गई। लूट की जानकारी देकर वह अपने घर लौट गए। जिसके बाद सोमवार को आवेदन देने थाना पहुंचे। जहां पुलिस ने उन्हें घटनास्थल पर ले जाकर लूट की वारदात को समझने का प्रयास किया।

राजन कुमार भदानी जहां भूरा का व्यवसाय करते हैं, तो वहीं उनके पार्टनर मनीष किरण पहाड़ी किराना का होलसेल दुकान चलाते हैं। विधि- व्यवस्था डीएसपी रोशन कुमार गुप्ता ने बताया कि कुछ पैसे व्यवसाय से छीन लिए गए थे। मोबाईल वैगरह कुछ भी नहीं लिया था। इसकी सूचना प्राप्त हुई है। नूरसराय एसएचओ को पूरे घटनाक्रम की जांच की जिम्मेदारी दी गई है। जैसे ही कोई बात सामने निकल कर आती है, इससे अवगत कराया जाएगा।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -