32.1 C
Delhi
Homeबिहारनालंदानालंदा : जिला जज के उदघाटन के बाद 10.30 बजे से शनिवार...

नालंदा : जिला जज के उदघाटन के बाद 10.30 बजे से शनिवार शुरू होगा निपटारा कार्य

- Advertisement -

बिहारशरीफ/अविनाश पांडेय : जिला न्यायालय परिसर के विधिक सेवा सदन में राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन शनिवार को किया जायेगा। प्राधिकार अध्यक्ष सह जिला जज डा. रमेश चन्द्र द्विवेदी के उदघाटन करने के बाद प्रात: 10.30 के बाद निपटारा का कार्य शुरू हो जायेगा।

सचिव सह एडीजे प्रभाकर झा ने पक्षकारों से अपील कि है की न्याय लाभ क लिए स्थाई व शीघ्र निपटारा अपने विवादित मामलों के लिए आयोजन में आवश्य भाग ले विधिक प्राधिकार इसके लिए पक्षकारों को उचित लाभ दिलाने का प्रयास करेगा। आयोजन में निपटारे के लिए पूरी तैयारी की गई है।

जिला न्यायधीश ने सभी न्यायिक पदाधिकारियो से आयोजन की सफलता के लिए बैठक कर विचार विमर्श करते हुए तैयारियों की समीक्षा की। पक्षकारों को सूचना भेजी जा चुकी है। 27127 मामलों का निपटारे के लिए सूचिबद्ध किया गया है। पक्षकारों को जानकारी देने के लिए दो पीलएभी राजीव कुमार पंकज कुमार शर्मा संघ कार्यालय में नियुक्त किया गया है।

प्राधिकार कर्मी मुकुंद माधव,मो. आतिफ, मंजित सिंह, कौशल किशोर सभी अधिकाधिक निपटारे तथा बेतहर रैकिंग प्राप्ति के लिए कार्य में जुटे हैं। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सभी को मास्क और सामाजिक दूरी का शख्ती से पालन करना है।

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -