15.1 C
Delhi
Homeबिहारनालंदानालंदा : बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी में थे भरत...

नालंदा : बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी में थे भरत चौहान के गुर्गे

- Advertisement -


बिहारशरीफ/अविनाश पांडेय : नालंदा पुलिस ने गुरुवार की संध्या नूरसराय थाना क्षेत्र के NH-78 मुजफ्फरपुर गांव के समीप फोरलेन पर अपराध की योजना बनाते स्कार्पियो सवार 6 अपराधी को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ में गिरफ्तार सभी अपराधी खुद को भरत चौहान गिरोह का आदमी बताया है। पुलिस ने इनके पास से एक कंट्री मेड पिस्टल,दो जिंदा कारतूस के अलावे लूट के सात हजार रूपए बरामद किये हैं। नालंदा के पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा द्वारा जिले में चलाये जा रहे स्पेशल ड्राइव के दौरान इस तरह की बड़ी सफलता पुलिस को हाथ लगी है।

नूरसराय के थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के मुजफ्फरपुर फोरलेन के समीप एक स्कॉर्पियो पर सवार कुछ अपराधी अपराध की योजना बना रहे हैं।सूचना के तत्काल बाद संबंधित स्थल पर की गई छापेमारी के दौरान पुलिस ने स्कार्पियो पर सवार छह हथियारबंद अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

थानाधक्ष ने बताया कि इसी वर्ष 9 जनवरी को दिन में करीब 3:30 बजे दो व्यवसायियों से लूट की घटना घटी थी। जिसमें नूरसराय थाना क्षेत्र के प्रहलाद नगर गांव निवासी चौठी चौहान के पुत्र भरत चौहान एवं दीपनगर थाना क्षेत्र के गोलापर गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद के पुत्र मंटू कुमार उर्फ साहिल की बड़ी भूमिका थी।

भरत चौहान एक बार फिर अपने गुर्गों के साथ फोरलाइन के समीप पहुंचकर एक बड़ी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में था। पुलिस 9 जनवरी से ही उसकी तलाश कर रही थी। पूछताछ में गिरफ्तार अन्य अपराधियों ने बताया कि भरत चौहान के कहने पर ही हम सभी उसके साथ फोरलेन पर स्कॉर्पियो पर सवार होकर आए थे। जहां अपराधिक घटना को अंजाम देना था। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस ने सभी गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ की जा रही है

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -