नालंदा: पहाड़ पर उत्पाद विभाग की दहाड़, पीने व पिलाने वाले गिरफ्तार

नालंदा

Biharsharif/Avinash pandey: नालंदा के जिलाधिकारी शशांक शुभंकर के निर्देश पर उत्पाद विभाग की रेडिंग टीम ने शहर के बड़ी पहाड़ी सहित उससे संबंधित तमाम स्थानों पर छापेमारी की। यह जानकारी उत्पाद अधीक्षक उमाशंकर प्रसाद ने दी। उन्होंने बताया कि स्पेशल टास्क फोर्स के अलावे नालंदा उत्पाद विभाग की टीम द्वारा बिहार शरीफ मुख्यालय के विभिन्न स्थानों सहित जिले के कई सुदूरवर्ती क्षेत्रों में शराब की खोज को लेकर छापेमारी की गई।

इस दौरान 17 व्यक्तियों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया। जबकि शराब बेचने के आरोप में 13 लोग पकड़े गए हैं। छापेमारी के दौरान 3 हजार लीटर अर्ध निर्मित शराब को भी नष्ट किया गया है। 25 लीटर देसी शराब बरामद किया गया है। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि होली के मद्देनजर नालंदा जिले के कई स्थानों को चिन्हित कर वहां छापेमारी की जा रही है। यह छापेमारी निरंतर चलता रहेगा।

छापेमारी का नेतृत्व निरीक्षक मध निषेध सदर राम नरेश महतो, परशुराम प्रसाद, सुदर्शन प्रसाद,जितेंद्र कुमार, विश्वजीत कुमार, अंजनी कुमार तथा गृह रक्षक एवं सैफ के जवान शामिल थे। छापेमारी के दौरान उत्पाद विभाग की टीम जिले के सुदूरवर्ती क्षेत्रों में ड्रोन एवं डॉग स्क्वायड टीम की भी मदद ली। उन्होंने आम लोगों से अपील की है कि शराब के संबंध में किसी तरह की कोई सूचना मिले तो उसे उत्पाद विभाग को उपलब्ध कराएं। संबंधित व्यक्तियों के नाम एवं पते गुप्त रखे जाएंगे।