नालंदा: आनलाइन जुआ की लत में कर्जदार बने युवक का मर्डर, पेड़ से टंगी मिली लाश

नालंदा

–परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज करायी प्राथमिकी

Biharsharif/Avinash pandey: ऑनलाइन जुआ की लत में करदार बने एक युवक की हत्या अपराधियों ने कर दी। गुरुवार की सुबह युवक की लाश रेलवे स्टेशन के समीप स्थित एक वृक्ष से टंकी मिली। घटना नालंदा जिले के बिहारशरीफ जिला मुख्यालय की है। मृतक की पहचान बिहारशरीफ शहर के नईसराय निवासी विजय कुमार यादव के 28 वर्षीय पुत्र आदित्य धनराज कुमार उर्फ रवि के रूप में की गई है। युवक के पिता होमगार्ड के जवान हैं, जो वर्तमान में जिला समाहरणालय में पदस्थापित हैं।

धनराज की बहन ने बताया कि आनलाइन गेम खेलने के कारण भाई ने 20 लाख रुपए कर्ज की बात परिवार को बतायी थी। कुछ दिन पूर्व रुपए नहीं देने पर उसके दोस्तों ने बंधक बनाकर मारपीट भी किया था। किसी तरह वह चार लाख देकर अपनी जान बचाई थी। बावजूद उस पर और रुपए देने का दबाव बना रहा था। दो दिन पूर्व पिता से झूठ बोलकर 50 हजार लेकर दोस्तों को पहुंचाने के लिए घर से निकला था। उसके बाद वापस नहीं लौटा। परिजनों का आरोप है कि दोस्तों ने रुपए के लालच में उसकी हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया।

ताकि हत्या को आत्महत्या का रूप दिखे। नगर थानाध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या या आत्महत्या का खुलासा हो सकेगा। परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही इसका खुलासा कर लिया जाएगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस संबंध में मृतक के परिजनों के द्वारा अज्ञात अपराधियों के खिलाफ कांड दर्ज करवाया गया है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश करने में जुटी है।