नालंदा: अपराध नियंत्रण पर नालंदा पुलिस की मेहनत दिखा रहा है रंग

0
75

-दो सड़क लुटेरे धरे गये, लूट की रकम व रियल मी कंपनी का मोबाइल फोन, वीवो कंपनी का एंड्राइड फोन बरामद
-हथियार बल पर लूट की घटना को दिया था अंजाम

Biharsharif/ Avinash pandey : अपराध नियंत्रण पर नालंदा पुलिस की मेहनत रंग दिखा रहा है। अपराध का स्वरूप चाहे जैसा भी हो पुलिस को सफलता मिल रही है। इस बार नालंदा पुलिस ने दो सड़क लुटेरे को लूट के सामान के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पायी है। राजगीर एसडीपीओ प्रदीप कुमार ने रविवार को नालंदा थाना में प्रेस वार्ता कर इस बात की जानकारी दी।

एसडीपीओ ने बताया कि 27 दिसंबर की शाम नालंदा थाना क्षेत्र अंतर्गत पकरीसराय गांव के समीप नालन्दा थाना क्षेत्र के कपटिया गांव निवासी विनोद कुमार को दो अज्ञात व्यक्ति द्वारा घर लौटने के दौरान हथियार का भय दिखाकर छह हजार रुपये नकद एवं एक मोबाइल की लूट की थी। उक्त घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में त्वरित गति से अनुसंधान प्रारंभ किया गया।

अनुसंधान में त्वरित कार्रवाई करते हुए कांड का सफल उद्भेदन कर लिया गया। घटना में शामिल दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया एवं कांड में लूटी गई रियल मी कंपनी का मोबाइल फोन एवं नकद 6000 रुपये को भी बरामद किया गया। गिरफ्तार आरोपितों में नालंदा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव निवासी शैलेंद्र पासवान का पुत्र चंदन कुमार एवं नूरसराय थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव निवासी शैलेंद्र पासवान का पुत्र अभिमन्यु कुमार है।बदमाशों के पास से लूटा गया रियल मी कंपनी का मोबाइल फोन, वीवो कंपनी का एंड्राइड फोन एवं नगद छह बरामद किया गया है। छापेमारी टीम में एसडीपीओ, थानाध्यक्ष नालंदा दिनेश कुमार एवं नालंदा थाना के सशस्त्र पुलिस बल शामिल थे।