नालंदा: मिशन ‘गृहभेदन’ के इन्वेस्टिगेशन में पुलिस सफलताओं की बुलंदियों पर

0
81

Biharsharif/Avinash pandey : नालंदा में मिशन ‘ ‘गृहभेदन’ के इन्वेस्टिगेशन में पुलिस सफलताओं की बुलंदियों पर है। नालंदा के पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा के तैयार प्लान पर स्पेशल वर्क आउट का परिणाम है कि एक के बाद एक गैंग का खुलासा हो रहा है। सोमवार को इस मामले में जिले की सोहसराय के दर्ज दो चोरी की घटनाओं का उद्भेदन किया गया है, जबकि नगर थाने की पुलिस ने इस मामले में एक बड़ा खुलासा किया है। चोरी के इन तीन मामलों में दो बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं। जबकि दो नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस द्वारा चोरी किए गए सामान की बरामदगी भी की गई है।

सदर एसडीपीओ द्वारा जारी बयान में इससे संबंधित पूरी जानकरी पत्रकारों को मुहैया करायी गई है। एसडीपीओ डॉक्टर मोहम्मद शिब्ली नोमानी ने बताया कि अब तक शहर के सोहसराय थाना क्षेत्र में चोरी के दो मामले निष्पादित किये गये,जबकि नगर थाने के एक मामले शामिल हैं। एसडीपीओ ने बताया कि सोहसराय थाना क्षेत्र के लोगानी मोहल्ला निवासी उकेश पासवान के घर पर चोरी की घटना घटी थी। बदमाश घर में घुसकर मोबाइल चोरी कर लिया था। इस मामले का उद्भेदन किया गया।

चोरी के इस मामले में नगर थाना क्षेत्र निवासी स्वर्गीय महेश चौधरी के पुत्र करण चौधरी की गिरफ्तारी हुई है। गिरफ्तार अभियुक्त के पास से चोरी के छह मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। जिस के संबंध में अलग से सोहसराय थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसके अलावा गृह भेदन के मामले में संलिप्त अन्य अपराधियों की पहचान की जा रही है। इसी तरह 8 जनवरी 2023 को सोहसराय थाना क्षेत्र से एक बाइक की चोरी हुई थी।

जिसमें पुलिस ने बाइक को बरामद करते हुए सोहसराय थाना क्षेत्र के कटहल टोला निवासी सरयुग प्रसाद के पुत्र सनी कुमार एवं महेंद्र प्रसाद के पुत्र रवि कुमार को गिरफ्तार किया है। एसडीपीओ ने बताया कि नगर थाना में 9 जनवरी 2023 को अजीत घाट निवासी मोहम्मद आफताब द्वारा आवेदन दिया गया था कि उनकी कबाड़ी की दुकान से चोरी की गई पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिग को हिरासत में लिया है।