10.1 C
Delhi
Homeबिहारनालंदानालंदा: क्षतिग्रस्त लग्जरी कार को देखकर थानाध्यक्ष हुए सशंकित, तलाशी में मिली...

नालंदा: क्षतिग्रस्त लग्जरी कार को देखकर थानाध्यक्ष हुए सशंकित, तलाशी में मिली शराब की खेप

- Advertisement -

बिहारशरीफ/ अविनाश पांडेय: क्षतिग्रस्त एक लग्जरी कार को देखकर इंस्पेक्टर सह दीपनगर थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद सशंकित हो गये। कार की जब तलाशी ली तो वह खुुद हतप्रद रह गये। कार में इंग्लिश शराब की खेप लोड थी। यह पूरा वाकया शनिवार को दीपनगर थाना के सामने हाईवे की है। वस्तुत: दीपनगर थानाध्यक्ष थाने के सामने पुलिस बल के साथ नियमित पेट्रोलिंग के लिए निकल रहे थे। इसी बीच उक्त स्थान से झारखंड से निबंधित एक लग्जरी कार गुजर रही थी। कार का पीछे का भाग क्षतिग्रस्त था। थानाध्यक्ष को शक हुआ। कार रोका गया। कार के क्षतिग्रस्त होने से संबंधित जानकारी थानाध्यक्ष द्वारा चालक से ली जाने लगी। चालक की शारीरिक भाषा भी संदेहास्पद प्रतीत हो रही थी।

तलाशी ली तो मिली शराब की खेप
जब कार की तलाशी ली गई तो कार के पीछे एवं डैश बोर्ड के पीछे छिपाकर रखा गया इंपीरियल ब्लू व बालंडरप्राइड जैसे ब्रांडेड कंपनी की 60 भरी बोतलें बरामद की गई। थानाध्यक्ष मो.मुश्ताक ने बताया कि पुलिस ने शराब सहित कार को जप्त कर लिया है। उन्होंन बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में गिरफ्तार कार के चालक ने बताया कि वह कार सहित शराब को झारखंड से लेकर आ रहा है। जल्दबाजी में एक स्थान पर कार का एक्सीडेंट हो गया था। गिरफ्तार कार चालक की पहचान नालंदा जिले के सारे थाना क्षेत्र के फागू बिगहा गांव निवासी भाषू यादव के पुत्र नीतीश कुमार के तौर पर की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार चालक ने शराब से संबंधित कई अहम जानकारी पुलिस को दी है। निकट भविष्य में इससे संबंधित कई और गिरफ्तारियां होने के आसार है। पुलिस द्वारा का मालिक की पहचान कर उसके खिलाफ भी कांड दर्ज करने जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि जब जप्त शराब को झारखंड से तस्करी के लिए लाया जा रहा था। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि किन के द्वारा शराब की खेप मंगाई गई थी।

17 लीटर चुलाई शराब बरामद
इसी तरह एक दूसरी कार्रवाई में इंस्पेक्टर सह दीपनगर थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद ने थाना क्षेत्र के सिपाह गांव में छापेमारी कर 17 लीटर चुलाई शराब बरामद किया है। इस संबंध में एक शराब तस्कर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

यह भी पढ़े …..

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -