Nalanda : मुख्यमंत्री नीतीश की यात्रा पर RCP सिंह ने निशाना साधते हुए कहा- करोड़ों रुपये खर्च हो रहे, लेकिन इससे कोई समाधान नहीं होने वाला

0
71

Avinash Pandey: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की समाधान यात्रा का आज पांचवा दिन है. यात्रा की पहले दिन से ही विपक्ष लगातार उन पर हमलावर है. इधर, रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री RCP सिंह ने भी मुख्यमंत्री नीतीश पर इस यात्रा को लेकर हमला बोला. RCP सिंह ने कहा कि नीतीश की इस यात्रा पर करोड़ों रुपये खर्च हो रहे, लेकिन इससे कोई समाधान नहीं होने वाला है. यात्रा में उनके साथ न सड़क मंत्री और ना ही स्वास्थ्य मंत्री हैं तो ऐसे में नीतीश किस प्रकार का समाधान निकालेंगे.

आगे आरसीपी सिंह ने निशाना साधते हुए कहा कि दोनों विभाग के मंत्री तेजस्वी यादव हैं. उन्होंने इस यात्रा में उन्हें शामिल नहीं किया है. इस यात्रा में कैसे लोगों को शामिल किया है जो उनके आस-पास घूमते रहते हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अब काम करने की इच्छा नहीं है जिसके कारण यात्रा कर जनता की गाढ़ी कमाई को खर्च कर रहे हैं. इससे जनता को कोई फायदा नहीं होने वाला है. उनके साथ यात्रा में जो भी लोग हैं वह क्या कर रहे ये किसी को पता नहीं है. तेजस्वी ही इस यात्रा में शामिल नहीं हैं. बता दें कि एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आरसीपी सिंह रविवार को राजगीर पहुंचे थे. वहां उन्होंने संवाददाता सम्मेलन के दौरान ये सारी बातें कहीं हैं.

इधर, बीजेपी भी लगातार मुख्यमंत्री नीतीश की समाधान यात्रा पर हमलावर है. उनका कहना है कि नीतीश कुमार पीएम बनने का सपना देख रहे इसलिए जनता का मूड जानने वो इस यात्रा पर निकले हैं. हालांकि बीजेपी कह रही कि इससे कुछ नहीं होने वाला है. बिहार और देश की जनता नीतीश कुमार को कभी सीएम नहीं बनाएगी. नीतीश कुमार की यात्रा 29 जनवरी तक जारी रहेगी. पहले चरण की यात्रा में मुख्यमंत्री सूबे के कई जिलों को कवर करेंगे. इस दौरान उनकी कोई जनसभा नहीं होगी.