28.1 C
Delhi
Homeबिहारनालंदानालंदा : चाचा की हत्या कर सात वर्षों तक फरार रही भतीजी...

नालंदा : चाचा की हत्या कर सात वर्षों तक फरार रही भतीजी गिरफ्तारी, संपत्ति विवाद में दिया गया था घटना को अंजाम

- Advertisement -

बिहारशरीफ/ अविनाश पांडेय: चाचा की हत्या कर सात वर्षों तक फरार रही भतीजी की गिरफ्तारी पुलिस ने कर ली। महिला को शहर के बनौलिया मुहल्ले से उसके एक रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया गया है। मामला दीपनगर थाना क्षेत्र का है। प्रभारी थानाध्यक्ष चंद्रमुखी प्रसाद ने बताया कि वर्ष 2017 में थाना क्षेत्र के साठोपुर गांव एक व्यक्ति की हत्या हुई थी।

इस मामले में शिवम पासवान की पत्नी टूसी देवी सहित तीन अनय नामजद थे। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रयासरत थी। बुधवार को महिला के संबंध में गुप्त सूचना मिली थी। मुखबिर ने बताया कि आरोपित महिला शहर के बनौलिया मुहल्ला स्थित अपने एक रिश्तेदार के यहां शरण ले रखी है। सूचना के तत्काल बाद महिला पुलिस के साथ उक्त स्थान पर छापेमारी की गयी। जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में अभी और गिरफ्तारी होनी है। जिसको लेकर छापेमारी की जा रही है।

महिला से इस संबंध में पूछताछ की गयी है। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि बुधवार को दीपनगर थाना पुलिस ने एक बगैर चालान का गिट्टी लदा वाहन जब्त किया है। जिसकी जानकारी खनन विभाग को दी गयी है। गौरतलब है कि इंस्पेक्टर सह दीपनगर थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद द्वारा लगातार शराब के खिलाफ अभियान चलाया जा रहै। पिछले दिनों भारी मात्रा में शराब की बङी खेप पकड़ी गई। शराबबंदी कानून का सख्ती से पालन हो इसके लिए थानाध्यक्ष मुश्ताक अहमद द्वारा गांव में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। जिसका रिस्पांस भी सामने आने लगा है।

यह भी पढ़े…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -