नालंदा: पटना व नालंदा के टाल क्षेत्र से चुलाई शराब की तस्करी करते तीन गिरफ्तार, 60 लीटर चुलाई शराब बरामद

0
88

Biharsharif/Avinash pandey : नालंदा पुलिस की सतर्कता के आगे शराब कारोबारी बौने साबित हो रहे हैं। रविवार की देर संध्या पटना वह नालंदा के टाल क्षेत्र से चुलाई शराब की तस्करी करते पुलिस ने तीन शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से 60 लीटर चुलाई शराब भी बरामद किया है। यह कार्रवाई नालंदा जिले के कल्याण बीघा ओपी क्षेत्र के वराह टाल मिट्टी पर तीनमूहानी के समीप से कल्याण विभाग ओपी प्रभारी चंद्रमौली वर्मा द्वारा की गई।

ओपी प्रभारी ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि पटना बख्तियारपुर के कुछ शराब तस्कर थाना क्षेत्र के टाल इलाके से होकर नालंदा जिले में चुलाई शराब की तस्करी कर रहे हैं। सूचना के तत्काल बाद एक टीम का गठन कर उक्त क्षेत्र पर कड़ी नजर रखी गई। जहां से शराब तस्करी करते 3 लोगों की गिरफ्तारी की गई है। इसमें दो शराब तस्कर पटना जिले के बख्तियारपुर के रहने वाले हैं। जबकि तीसरा गुड्डू पासवान कल्याण बीघा का निवासी है।

गिरफ्तार शराब तस्करों में पटना जिले के सीमा नगर बख्तियारपुर निवासी स्वर्गीय मुनीर इकराम का पुत्र नीतू राम एवं कल्याण बीघा निवासी नवल पासवान का पुत्र गुड्डू पासवान है। ओपी प्रभारी ने बताया कि शराब तस्करी के संबंध में गिरफ्तार अभियुक्तों से कई अहम जानकारी पुलिस के हाथ लगी है।