15.1 C
Delhi
Homeबिहारनालंदानालंदा : पुलिस की हनक से अंजान लाखों की बैट्री चोरी करने...

नालंदा : पुलिस की हनक से अंजान लाखों की बैट्री चोरी करने वाले हुए गिरफ्तार

- Advertisement -


बिहारशरीफ/ अविनाश पांडेय : नालंदा के पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा के कुशल निर्देशन ने अपराधियों की कमर तोड़ कर रख दी है। क्राइम का सिस्टम चाहे जो भी हो, हर एंगल पर अपराधी बौने साबित हो रहे हैं ताजा मामला एक भीषण चोरी से संबंध रखता है। जहां पुलिस ने घटना के 24 घंटे के भीतर ही चोरी गई लाखों की बैटरी को बरामद करते हुए वारदात में संलिप्त एक बदमाश की गिरफ्तारी भी की है!


यह था पूरा मामला :

1 दिन पूर्व अज्ञात अपराधियों ने शहर के सो सराय थाना क्षेत्र के मामू भागना स्थित महादेव एग्रो नामक बैटरी के दुकान में देर रात्रि ताला तोड़कर कीमती 32 बैटरी की चोरी कर ली।

दुकान के मालिक द्वारा इस संबंध में संबंधित थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। मामले पर गंभीरता व्यक्त करते हुए नालंदा के पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा ने सदर एसडीपीओ डॉक्टर मोहम्मद शिब्ली नोमानी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया।

टीम में सोहसराय थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद नालंदा थानाध्यक्ष दिनेश कुमार एवं दीपनगर थाने के प्रभारी थानाध्यक्ष चंद्रमली वर्मा को शामिल किया गया।


ऐसे मिली सफलता :

टीम का नेतृत्व कर रहे हैं सदर एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस द्वारा इस संबंध में त्वरित कार्रवाई करते हुए नालंदा थाना के मनियामा गांव से चोरी गई 32 बैटरी को एक पिकअप भान के साथ बरामद कर लिया गया। पिकअप भान पर ही घटना को अंजाम देने वाला अपराधी सो रहा था।

जिसे मौके से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार अपराधी की पहचान विजय पासवान के तौर पर की गयी है। एसडीपीओ ने बताया कि सभी बैटरी को बेचे जाने की योजना थी।

जिसकी गुप्त सूचना पुलिस को लग चुकी थी। बरामद की गई बैटरी की अनुमानित कीमत करीब तीन लाख रुपए आंकी गई है। गिरफ्तार अभियुक्त से पुलिस विशेष पूछताछ कर रही है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -