34.1 C
Delhi
Homeबिहारनालंदासड़क किनारे रखी थी, शराब की खेप उत्पाद विभाग ने किया...

सड़क किनारे रखी थी, शराब की खेप उत्पाद विभाग ने किया जब्‍त

- Advertisement -spot_img

नालंदा/अविनाश पांडेय : नालंदा उत्पाद विभाग की टीम ने गुरुवार की सुबह थरथरी थाना क्षेत्र के थरथरी बाजार स्थित सड़क किनारे रखे लावारिस स्थिति में शराब  बरामद किया  है। उक्त बातों की जानकारी उत्पाद अधीक्षक विजय शंकर दुबे ने दी। उन्होंने बताया कि थरथरी के स्थानीय लोगों द्वारा सड़क किनारे रखे शराब से संबंधित जानकारी उत्पाद विभाग को दूरभाष पर दी गई थी। जानकारी के बाद जब उत्पाद विभाग की टीम स्थान पर पहुंची तो वहां से 6 बोतल रॉयल मानसून 10 पीस किंगफिशर बियर बरामद किया।

आसपास के लोगों ने बताया कि शराब रात से ही स्थान पर लावारिस स्थिति में रखा हुआ था। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि लगातार उत्पाद विभाग द्वारा की जा रही छापेमारी से घबराकर शराब कारोबारियों द्वारा शराब को अपने घर से निकाल कर सड़क किनारे लालायित  स्थिति में रख दिया गया। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि उक्त शराब को  शराब कारोबारी किसी को बेचने की फिराक में थे। शराब को घर में न रखकर सड़क किनारे रखकर उस पर नजर भी जमाये हुए थे।

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि 1 अप्रैल से 10 अप्रैल तक पूरे नालंदा जिला में 67 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया है। उत्पाद विभाग ने इस दौरान शराब कारोबारियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इस छापेमारी में 67 लीटर जुलाई तक करीब 500 केजी अर्ध निर्मित शराब भी बरामद किए गए हैं

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -