35.1 C
Delhi
Homeबिहारनालंदा : हाथ में हथियार व कारतूस और चार अपराधी, बीच सड़क...

नालंदा : हाथ में हथियार व कारतूस और चार अपराधी, बीच सड़क पर ईंट बिछाकर राहगीरों का कर रहे थे इंतजार, अचानक पहुंच गई पुलिस

- Advertisement -spot_img

बिहारशरीफ/ अविनाश पांडेय: एक बड़ी सफलता दीपनगर थाना पुलिस को मिली है। चार कुख्यात अपराधी हथियार व कारतूस के साथ सड़क लूट की बड़ी वारदात करने वाले थे। अपराधियों ने बीच सड़क पर ईंट बिछाकर राहगीरों एवं वाहनों का इंतजार तक कर रहे थे।

इसी बीच सूचना के बाद मौके पर पहुंची दीपनगर थाना पुलिस ने चारों अपराधियों को हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया। दरअसल बीती रात्रि दीपनगर थाना क्षेत्र के डुमरामा लालबाग सड़क के पास हथियारों से लैस चार अपराधी वाहनों से लूटपाट की नियत के साथ वहां इकट्ठा हुए थे। जिसकी गुप्त जानकारी इंस्पेक्टर सह दीपनगर थानाध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद को लगी।

विशेष बल के साथ मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष
सूचना के तत्काल बाद थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक अहमद विशेष बल के साथ मौका ए वारदात पर पहुंचे। जहां का नजारा देखकर पुलिस भी दंग रह गई।सड़क लुटेरे सड़क के बीचो बीच भारी मात्रा में ईंट बिछाकर सड़क को अवरुद्ध कर दिया था। पुलिस को अपनी ओर आता देख अपराधी भागने का प्रयास करने लगे। जिसे पुलिस टीम ने खदेड़ कर पकड़ लिया।

प्रारंभिक पूछताछ में अपराधियों ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया है कि वह यहां सड़क लूट की घटना को अंजाम देने आए थे। अपराधियों की मंशा थी कि यहां से वाहनों एवं राहगीरों से लूट की जाएगी। आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सदर एसडीपीओ डॉक्टर मोहम्मद शिब्ली नोमानी ने बताया कि गिरफ्तार चारों अपराधियों का आपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस ने इनके पास से एक लोडेड देशी पिस्तौल दो जिंदा कारतूस व 3 एंड्राइड मोबाइल फोन बरामद किया है।
इनकी हुई गिरफ्तारी

  1. दीपनगर थाना क्षेत्र के मघङा गांव निवासी दिनेश सिंह उर्फ टल्लू सिंह के पुत्र विटू कुमार उर्फ नाटूल
  2. दीपनगर थाना क्षेत्र के मघङा गांव निवासी
    गांव निवासी विनय सिंह के पुत्र कन्हैया उर्फ आलोक
    3.दीपनगर थाना क्षेत्र के मघङा गांव निवासी स्वर्गीय बिजली पासवान का पुत्र मिथुन कुमार
    4.दीपनगर थाना क्षेत्र के मघङा गांव निवासी संजीव सिंह के पुत्र ओमप्रकाश सिंह उर्फ गोपाल

यह भी पढ़े…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -