नवादा: पानी की टंकी पर सीढ़ी से लटका मिला युवक का शव

नवादा: हिसुआ थानाक्षेत्र के तुंगी ग्राम स्थित पानी के सीढ़ी पर रस्सी के फंदे से लटका झूलता हुआ एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है । मृतक की पहचान तुंगी ग्राम निवासी जयराम राम के 18 वर्षीय पुत्र संदीप कुमार के रूप में किया गया है । घटना से आक्रोशित परिजनों एवं स्थानीय लोगों ने शव एनएच 82 पर रखकर सड़क जाम कर दिया है और अपराधियों की गिरफ्तारी तथा मुआवजे की मांग किया जा रहा है । घटना की सूचना मिलते हीं नवादा डीएसपी उपेंद्र प्रसाद , इंस्पेक्टर सुजय विद्यार्थी एवं थानाध्यक्ष राजीव कुमार पटेल हिसुआ पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गयी है एवं परिजनों को समझाने में लगे है ।



मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है । मृतक के भाई छोटू कुमार ने बताया कि गुड्डू सिंह नामक एक व्यक्ति के ससुराल में एक औरत से अवैध संबंध था उसी की रेखा नाम की पुत्री थी जिसके साथ कुछ अन्य लड़के को दो दिन पूर्व आपत्तिजनक हालत में गुड्डू सिंह देखा था , जिसको लेकर वह जान से मारने की धमकी गुड्डू सिंह ने दिया था और घटना का अंजाम रविवार की रात्रि में दे दिया गया है । सोमवार की सुबह जब स्थानीय लोग घूमने निकाला तो देखा कि एक युवक रस्सी के फंदे से झूल रहा है ।

घटना की खबर तुरंत जंगल में लगी आग की तरह फ़ैल गया । स्थानीय ग्रामीण ने घटना की सूचना उसके परिजन को दिया तो शव का शिनाख्त हुआ। परिजनों ने इसकी सूचना हिसुआ थाना को दिया गया , तब घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेना चाही । लेकिन परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया । हालांकि युवक फांसी के फंदे से झूल रहा था लेकिन परिजनों ने कहा यह आत्महत्या नहीं हत्या है । इसकी हत्या गुड्डू सिंह ने कर दिया है और आत्महत्या साबित करने के लिए शव को फंदे से लटका दिया है । परिजन ने पुलिस के समक्ष सीधा तौर पर हत्या का आरोप गुड्डू सिंह नामक व्यक्ति पर लगाया है । बहरहाल पुलिस घटनास्थल पर है ।