नवादा: ड्राइवर को आया झपकी अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रक में मारी टक्कर

नवादा/पंकज कुमार सिन्हा: हिसुआ-राजगीर पथ एनएच 82 पर बगोदर ग्राम स्थित पेट्रोल पंप के समीप एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने एक खड़ी ट्रक में ठोकर मार दिया । दुर्घटना में तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गया, वहीं दुर्घटना के बाद परखच्चे उड़े स्कॉर्पियो छोड़ ड्राइवर फरार हो गए । मिली जानकारी के अनुसार HR 5 1AV 9944 नंबर का स्कॉर्पियो ने खड़ी ट्रक में जोरदार टक्कर मारा है,जिसमें तीन लोग जख्मी हो गया है। यह घटना सुबह 4 बजकर 30 मिनट में घाटी ।



घटना ड्राइवर को झपकी आने के कारण घटी है। स्कॉर्पियो ड्राइवर घटना के बाद सड़क पर हीं गाड़ी छोड़कर भागने में सफल रहा। आसपास के लोग द्वारा हिसुआ थाना को दुर्घटना की सूचना दिया गया, तब सुबह गश्ती कर रहे एसआई लक्ष्मण प्रसाद ने अपने गश्ती दल के सहयोग से हिसुआ स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए लाया। लेकिन डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है।

बताया जाता है कि मेसकौर प्रखंड के बीजूबिगहा ग्राम निवासी डॉ. अभिमन्यु कुमार, अनुज कुमार ने सीता राम गोस्वामी को इलाज करा कर पटना से लौटकर बिजुबिगहा जा रहा था। उसी क्रम में स्कॉर्पियो का ड्राइवर को नींद का झपकी लगने से खड़ी ट्रक में मार दिया। दुर्घटना में सीताराम गोस्वामी काफी स्थिति काफी खराब होने के कारण पुलिस गाड़ी पर ही उसे इलाज कर के पटना रेफर किया।