32.1 C
Delhi
Homeबिहारनवादानवादा: प्रधानमंत्री के मन की बात सुनने को घंटो जमे रहे भाजपा...

नवादा: प्रधानमंत्री के मन की बात सुनने को घंटो जमे रहे भाजपा नेता के साथ केंद्रीय मंत्री

- Advertisement -spot_img

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा प्रत्येक रविवार को प्रसारित होने वाले ‘मन की बात’ कार्यक्रम को सुनने के लिए रविवार को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने समर्थकों और आम जनों के साथ शहर के मिर्जापुर स्थित सूर्य मंदिर घाट परिसर में घंटों जमे रहे । एकाग्र चित्त मन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह आखिरी मन की बात सुनते हुए लोग काफी प्रफुल्लित महसूस कर रहे थे । अपने मन की बात कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि इस कार्यकाल का यह आखिरी मन की बात है। 

मार्च-अप्रैल में लोकसभा चुनाव के बाद फिर से यह कार्यक्रम अनवरत सालों साल चलता रहेगा । कार्यक्रम समाप्ति के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साढे 4 साल के दौरान जो विकास की लकीर खींची है,  वहां तक पहुंचना दूसरे दलों के लिए नामुमकिन ही नहीं असंभव भी है।  उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान मन की बात कार्यक्रम प्रसारित तो नहीं हो पाएगा ।  परंतु अब तक प्रधानमंत्री मोदी द्वारा कही गई मन की बात जनता के दिल की बात तक पहुंच जाएगी।

कार्यक्रम के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष शशि भूषण कुमार बबलू ,  रंजीत यादव , अर्जुन राम,  पूर्व जिला अध्यक्ष विनय कुमार,  हाल के दिनों में भाजपा में शामिल हुए अनिल मेहता,  अरविंद कुमार गुप्ता,  भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष विकास कुमार सहित अन्य भाजपा नेताओं ने इस कार्यक्रम में भाग लिया । कार्यक्रम के अंत में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भारत के मन की बात नामक एक रथ को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। 

यह रथ पूरे शहर में घूम घूम कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मन की बात कार्यक्रम को बताएगा तथा अब तक किए गए विकास कार्यों की रूपरेखा भी जनता के समक्ष रखेगी । इससे पूर्व मन की बात कार्यक्रम के दौरान ही मंत्री गिरिराज सिंह ने लोगों से अपनी मन की बात कार्यक्रम के तहत अपनी मन की बात सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजने के लिए 6357171717 पर मिक्स्ड कॉल देने की अपील की।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -