83 बांछित अपराधियों को किया गिरफ्तार, डोपटा वह बागेश्वरी मामले का किया जा रहा अनुसंधान

नवादा

नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के विभिन्न थानों की पुलिस ने फरार चल रहे कुल 83 वांछित और वारंटी अपराधीयों को खदेड़ कर दबोच लिया। सभी गिरफ्तार का कोरोना जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस कप्तान अम्बरीष राहुल ने पुलिस केन्द्र में आयोजित सम्मेलन में पत्रकारों को बताया कि फरार और वांछित आरोपियों की धरपकड़ के लिए बने विशेष दस्ते द्वारा उपरोक्त कार्रवाई की गयी।

रजौली थाना क्षेत्र के डोपटा गांव में नावालिग को जिंदा जलाने के मामले में बताया कि यह हत्या का मामला है या आत्महत्या का फिलहाल कुछ कह पाना संभव नहीं है। प्रथमदृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है। मामले की जांच की जा रही है। दोषी पाये जाने पर दोषियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जायेगी। परनाडाबर थाना क्षेत्र के बागेश्वरी गांव में अधिवक्ता के घर हुये जानलेवा हमला मामले में उन्होंने बताया कि यह दो लोगों का भूमि विवाद का मामला है।

नामजद दर्जन भर लोगों की गिरफ्तारी की गयी है। पुलिस गांव में कैंप कर रही है। रजौली के जंगलों वे पहाड़ी इलाकों में अवैध खनन पर अपनी स्थिति स्पष्ट करते हुए कहा कि वन विभाग के साथ संयुक्त अभियान चला इस पर रोक लगाने का काम किया जायेगा। मौके पर सदर एसडीपीओ उपेन्द्र प्रसाद, रजौली एसडीपीओ भारतीय पुलिस सेवा पदाधिकारी विक्रम सिहाग, पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी समेत कई थानेदार मौजूद थे।