हथियारबंद बदमाशों ने गोलीबारी कर किया बाइक की छिनतई, जांच में जुटी पुलिस

नवादा

नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के वारिसलीगंज थाना इलाके में एक बड़ी घटना हुई है। हथियारबंद बदमाशों ने गोलीबारी करते हुए एक बाइक की छिनतई कर फरार हो गया। सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। वारिसलीगंज नगर परिषद क्षेत्र के गोपालपुर गांव के मंदिर के निकट पुल के पास घटना को अंजाम दिया गया। बताया जाता है कि वारिसलीगंज में गोपालपुर गांव के समीप कोचगांव ग्रामीण पप्पू सिंह का वाशिंग प्वाइंट है।

उनका पुत्र सौरभ अपने एक दोस्त के साथ बाघीबरडीहा-वारिसलीगंज पथ पर स्थित गोपालपुर गांव के मंदिर के पास पुल पर बैठा था। पास में ही उसकी नई अपाची बाईक BR27R3512 लगा हुआ था। तब रात के 9 बज रहे थे। इस दौरान बाघी बरडीहा की ओर से एक लाल रंग की अपाचे बाइक पर सवार दो अपराधी पहुंचे और सौरभ की खड़ी बाइक ले जाने लगे।

सौरभ और उसके दोस्त ने विरोध किया तो बदमशों ने फायरिंग शुरू कर दिया। गोली चलने के बाद दोनों युवक सहम गए। तब बदमाश बाइक लेकर बाघीबरडीहा की ओर फरार हो गए।
सूचना के बाद पुलिस अपराधियों का पीछा भी किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। जांच के दौरान पाया गया कि अपराधी मिल्की गांव तक मुख्य सड़क से ही गए, उसके बाद हाजीपुर गांव के रास्ते आगे निकल गए।

हाजीपुर गांव में लगे एक सीसीटीवी कैमरे की जांच में 9 बजकर 11 मिनट पर अपराधी दोनों बाइक से पौरा की ओर जाते दिखे। घटना सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आसपास के सभी थानों और गस्ती दल को अलर्ट कर दिया गया है।