जातीय जनगणना से विकास के बजाय उन्माद को मिलेगा बढ़ावा- सांसद चंदन सिंह

0
78

नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चंदन सिंह ने सीएम से लेकर विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। चंदन सिंह ने कहा है कि जातीय जनगणना सीएम नीतीश कुमार करवा रहे हैं। लेकिन हम सब जात एक साथ मिलकर देश में रहेंगे तभी देश का विकास होगा।

नीतीश सरकार द्वारा जातीय उन्माद को बढ़ावा देने का काम किया जा रहा है। अब लोग एक दूसरे की जाति पूछ कर आपस में विवाद करना शुरू कर देंगे और बिहार का विकास इसी जाति में अटक कर रह जाएगा। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद मानों जैसे देश में जाति फैक्टर धीरे-धीरे कमजोर होने लगा, लोग विकास की बात करने लगे तब क्षेत्रीय दलों की जातीय आधारित राजनीति खतरे में पड़ गई। ऐसे दल फिर से समाज को आपस मे लड़ाकर उन्माद फैलाने का काम कर रहा है।

समाजवादी कहलाने वालों को जातीय जनगणना की आवश्यकता क्यों पड़ी? इसका जबाव भी सीएम नीतीश कुमार ही देगें। बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद रविवार की देर रात एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। कार्यक्रम के बाद मीडिया कर्मी से बातचीत के दौरान उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला।

नवादा के विकास की बात पर उन्होंने कहा कि लोगों की मांग है कि एक ट्रेन पुणे एक्सप्रेस का ठहराव नवादा स्टेशन पर हो इसके लिए रेलवे मंत्री से मुलाकात कर नवादा की विकास की रफ्तार के लिए चर्चा करेंगे। उन्होंने नवादा वासियों को आश्वासन दिया कि जो मांग किया गया वह मांग पूरा किया जाएगा अब तक नवादा की विकास के लिए हमने हर मांग को सदन में उठाने का काम किया हूं और विकास कर रहा हूं, आगे भी करता रहूंगा।