फेसबुक फ्रेंड से हुआ प्यार, प्रेगनेंट हुई तो प्रेमी छोड़कर हुआ फरार

0
103

नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) खबर है नवादा से जहां एक बच्चें की मां, फेसबुक फ्रेंड के प्यार में इस कदर दीवानी हुई कि समाज को पीछे छोड़ अपनी अलग दुनिया बसाने निकल पड़ी। कई महीनों तक प्रेमी ने उसके साथ शारीरिक संबध बनाए रखा और प्रेगनेंट होने के बाद प्रेमी युवक ने उसका गर्भपात करा दिया। महिला ने जब शादी का दबाव अपने प्रेमी पर बनाया तो वह शादी से इंकार कर फरार हो गया। मामला जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां एक विवाहिता को फेसबुक फ्रेंड से प्यार हो गया।

बात इतनी आगे बढ़ गई कि वह अपने पति को छोड़ जमालपुर से नवादा अपने प्रेमी के पास आ गई। कई महीनों तक प्यार यूँही परवान चढ़ता गया। प्रेमी ने उसके साथ शारीरिक संबध बनाए रखा और प्रेगनेंट होने के बाद प्रेमी युवक ने उसका गर्भपात करा दिया और अब शादी से इन्कार कर युवक फरार हो गया। प्रेमी से मिले धोखे के बाद महिला अब न्याय के लिए दर दर की ठोकर खा रही है।

पीड़ित महिला ने अकबरपुर थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी युवक पर अबतक कोई कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित महिला अपने बच्चे के साथ एसपी से मिलने उनके कार्यालय पहुंच न्याय की गुहार लगाई है।