पाकिस्तान में किए गए हमले पर नवादा में जमकर हुई आतिशबाजी

0
89

नवादा ( पंकज कुमार सिन्हा) पाकिस्तान के द्वारा पुलवामा में किए गए हमले के बदला स्वरूप मंगलवार की अहले सुबह भारतीय वायु सेना के द्वारा किए गए. पाकिस्तान पर हमले को लेकर भारतीयों में जश्न का माहौल देखा जा रहा है। मंगलवार की सुबह जैसे ही पाकिस्तान के कई आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायु सेना द्वारा हमला कर उन्हें ध्वस्त किए जाने की खबर मिलने पर नवादा में कई जगहों पर युवाओं ने हाथों में तिरंगा लेकर भारतीय सेना जिंदाबाद, हिंदुस्तान जिंदाबाद, भारत माता जिंदाबाद के नारे लगाए।

तथा शहर के प्रजातंत्र चौक पर जमकर आतिशबाजी की शहर के कुछ दुकानदारों ने इस खुशी में आतिशबाजी करते हुए लोगों के बीच मिठाई का भी वितरण किया गया। शहर के प्रजातंत्र चौक पर स्थित सुधा डेयरी में भारत के द्वारा पाकिस्तान पर हमले को लकर लोगों को खरीदारी पर छूट दी गई।  साथ ही लोगों के बीच करीब 200 से अधिक लस्सी का मुफ्त में वितरण किया गया। संचालक सोहन कुमार मंटू ने बताया कि हमारी भारतीय सेना ने जो कार्य किया है उसके लिए देश के लोग उसके ऋणी है। 

यह हमारे लिए कुछ भी नहीं है। दुश्मन को चुन-चुन कर मारना चाहिए और बदला लेना चाहिए । जगह जगह पर युवाओं की टोली ने हाथों में तिरंगा लेकर भारत माता जिंदाबाद , भारतीय सेना जिंदाबाद,  भारत सरकार जिंदाबाद के नारे लगाए।  लोगों ने कहा कि पाकिस्तान को उसके किए की सजा मिल रही है।  आने वाले दिनों में और भी सजा मिलेगी ।