पांच मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार, चोरी की 04 मोटरसाइकिल व तीन मोबाइल बरामद

नवादा

नवादा (रवीन्द्र नाथ भैया) जिले के वारिसलीगंज पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर छापामारी कर पांच मोटरसाइकिल चोर को गिरफ्तार किया। इस क्रम में चोरी की चार मोटरसाइकिल व तीन मोबाइल बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ आरंभ कर दी गई है। पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी ने बताया कि वारिसलीगंज क्षेत्र में मोटरसाइकिल चोरी की बढ़ती घटनाओं को लेकर एक टीम का गठन किया गया था।

आसूचना संग्रह के पश्चात छापामारी दल का गठन किया गया। अलग-अलग स्थानों में छापामारी कर पांच को गिरफ्तार कर चोरी की चार मोटरसाइकिल व तीन मोबाइल जप्त कर जांच आरंभ कर दी। उन्होंने बताया कि चोरी की बरामद मोटरसाइकिल पटना,लखिसराय समेत अन्य स्थानों की है। आरोपियों से गहन पूछताछ के बाद उनके बताए स्थानों पर छापामारी संभावित है।

अधिवक्ता के निधन पर शोक, अधिवक्ताओं ने नहीं किया काम
व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता मो मजीद खान का निधन हो गया। काफी लम्बे समय तक व्यवहार न्यायालय में सेवा देने के बाद पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे। इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही अधिवक्ताओं में शोक छा गया।

जिला अधिवक्ता संघ के महासचिव संतशरण शर्मा के नेतृत्व में शोक सभा आयोजित कर मृतात्मा की शांति के अधिवक्ताओं ने दो मिनट का मौन रखकर मृतात्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया। इस क्रम में अधिवक्ताओं ने उनके सम्मान में कार्य से अपने आपको अलग रखा।
मौके पर करण सक्सेना, नवीन कुमार, अनिल कुमार समेत सैकड़ों अधिवक्ता मौजूद थे।