आचार संहिता उल्लंघन के मामले में नवादा कोर्ट पहुंचे पूर्व विधायक

0
91

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा):  प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं नवादा विधायक रह चुके राजबल्लभ प्रसाद शुक्रवार को आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के एक मामले में हाजरी देने नवादा व्यवहार न्यायालय पहुंचे। विशेष वाहन से पटना से राजबल्लभ प्रसाद यादव को नवादा व्यवहार न्यायालय लाया गया । नवादा कोर्ट में उपस्थिति के उपरांत उन्हें पुनः पटना भेज दिया गया।  वर्ष 2014 में आचार संहिता उल्लंघन के मामले में दर्ज हुए एफ आई आर के बाद वर्ष 2018 में यह मामला फिर से खुल गया है।

जिसके तहत पूर्व विधायक राजबल्लभ प्रसाद को अब तक तीन बार नवादा व्यवहार न्यायालय में हाजिरी देने के लिए आना पड़ा है। गौरतलब है कि राजद के वरिष्ठ नेता के रूप में  पहचान बनाने वाले राजबल्लभ प्रसाद नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में सजा सुनाए जाने के बाद पटना के बेउर जेल में बंद हैं। 

नवादा व्यवहार न्यायालय पहुंचने की खबर मिलते के साथ ही राजबल्लभ प्रसाद के समर्थक उनसे मिलने के लिए व्यवहार न्यायालय तक पहुंच गए।  पार्टी जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव के साथ साथ प्रोफेसर रामेश्वर यादव,  बाल्मीकि यादव, कांग्रेस नेता मनीष कुमार सिंह सहित अन्य लोग राजबल्लभ प्रसाद से मिलने व्यवहार न्यायालय तक पहुंच गए।