39 C
Delhi
Homeबिहारनवादानवादा: लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा प्रदेश महासचिव ने किया समीक्षा

नवादा: लोकसभा चुनाव को लेकर बसपा प्रदेश महासचिव ने किया समीक्षा

- Advertisement -spot_img

नवादा/(पंकज कुमार सिन्हा): लोकसभा चुनाव को देखते हुए बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में एक दिवसीय बैठक गुरुवार को मंगर बिगहा में किया गया। जिसके मुख्य अतिथि बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश महासचिव सह मुख्य जॉन इंचार्ज बालेश्वर भारती बने। बैठक की अध्यक्षता बसपा के जिलाध्यक्ष सरोज कुमार चौधरी ने किया। बालेश्वर भारती ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय की नीतियों पर चलते हुए मजबूती से चुनाव लड़ेगी।

बहुजन समाज पार्टी के लोकसभा प्रभारी चंदन कुमार चौधरी ने बताया कि बहन कुमारी मायावती आयरन लेडी ने समाज में दबे कुचले लोगों का नेतृत्व कर बाबासाहेब आंबेडकर के विचार धाराओं को फैलाते हुए समतामूलक समाज की स्थापना में अपना पूरा जीवन निछावर कर रही है। उन्होंने यह भी कहा की बहन कुमारी मायावती को इस देश का प्रधानमंत्री बनाना है। बसपा के जिला अध्यक्ष सरोज कुमार चौधरी ने संगठन की मजबूती को लेकर आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए कहा कि हमारी पार्टी नवादा में पूरी तरह तैयार है, बहन जी के निर्देशानुसार जो भी सूचनाएं मिलेगी प्रेस मीडिया के माध्यम से मैं अवगत कराता रहूंगा।

इस कार्यकर्ता बैठक में गोपी रविदास, सुरेंद्र यादव, नगर अध्यक्ष, विष्णु देव यादब, त्रिलोकी नाथ यादव, वाई एन दास. पूर्व शाखा प्रबंधक बाली मांझी बी बी एफ, संजय सिंह, अर्जुन विश्वकर्मा, दिलीप कुमार, पप्पू शाह के अलावे कई पार्टी पदाधिकारी कार्यकर्ता बैठक में शामिल हुए। एवं बारी-बारी से अपने विचार को रखें। साथ हीं रामानुज प्रसाद को जिला सचिव बनाया गया है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -