Nawada: बालू पर खेलने से बच्चों को रोका, नाराज बच्चों के परिजन ने बुजुर्ग महिला को पीट-पीटकर मार डाला

0
39

Rabindra Nath Bhaiya: बालू को लेकर हुए विवाद में बुजुर्ग महिला की 5 लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतका की पहचान धनेश्वरी देवी(60साल) पति वीरेंद्र यादव के रूप में की गयी है। घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया है। वहीं महिला की मौत के पांचों आरोपी फरार होने में सफल रहे। मामला रविवार की देर शाम की है। जिले के उग्रवाद प्रभावित मेसकौर थाना क्षेत्र के पूर्णाडीह गांव के धनेश्वरी देवी की पीट-पीटकर हत्या की गई। महिंदर यादव ने बताया कि हमारी मौसी घर के बाहर निकली तो देखा कि बालू बच्चों के द्वारा बर्बाद किया जा रहा है। मौसी के द्वारा मना किया गया। उसी दौरान बच्चे के परिवार के लोगों ने हमारे मौसी के साथ बहस करते हुए जमकर मारपीट की घटना को अंजाम दिया।

महिला सहित पांच लोगों ने मिलकर बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पांचों लोग घर छोड़कर फरार हो गया। महिंदर यादव ने बताया कि इन दिनों बालू का दाम काफी बढ़ गया है। और दूसरे जिला से बालू मंगा कर घर के पास रखे हैं। उन्होंने बताया कि 5 हजार रुपया में एक ट्रैक्टर बालू मिलता है। मारपीट की जानकारी जैसे ही परिवार वाले को मिली आनन-फानन में सभी लोगों ने पहुंचा तो देखा कि महिला की मौत हो गई है।

घर से कुछ दूर पर ही महिला की पीट-पीटकर हत्या की गई है। हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मृतका कू शव को देर शाम कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन के आधार पर आरोपी कुलदीप यादव,उसकी पत्नी समेत पांचों के विरुद्ध कार्रवाई सुनिश्चित की जा रही है। सभी लोग घर छोड़कर फरार हो गए। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।