नवादा: संकल्प रैली में भाग लेने के लिए निमंत्रण देने पहुंचे सांसद सीपी ठाकुर

0
77

नवादा(पंकज कुमार सिन्हा): प्रदेश के प्रसिद्ध चिकित्सक एवं भाजपा नेता सह सांसद डॉ सीपी ठाकुर शुक्रवार को नवादा पहुंचकर लोगों से 3 मार्च के संकल्प रैली में भाग लेने की अपील की। पटना से सीधे चलकर एक कार्यक्रम में उपस्थित होने के उपरांत डॉ सीपी ठाकुर ने नवादा परिसदन में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि भाजपा की यह संकल्प रैली अभूतपूर्व होगी, ऐतिहासिक होगी।

गांधी मैदान तो पूरा भर ही जाएगा। पटना में भी लोगों को जगह नहीं मिलेगी। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा पाकिस्तान के खिलाफ उठाए गए कदम और इतनी बड़ी जीत के बाद देश की जनता मोदी की काबिलियत पर फक्र कर रही है। 3 मार्च को संकल्प रैली को संबोधित करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद पटना पहुंच रहे हैं।

उन्होंने लोगों को निमंत्रण देते हुए कहा कि मैं यहां के नेताओं के साथ साथ जनता को भी संकल्प रैली में भाग लेने के लिए न्योता देने आया हूं। सारे लोग अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर संकल्प रैली को सफल बनाएं एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषणों को सुनकर लाभ उठाएं । इस मौके पर भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष केदार सिंह, विनय कुमार, वीरेंद्र कुमार सिंह, जदयू नेता अंजनी कुमार सिंह, मनोहर पासवान, पूर्व जदयू अध्यक्ष ललन कुशवाहा, भाजपा नेता आलोक कुमार, अरविंद कुमार गुप्ता, विजय कुमार पांडेय सहित अनेक नेता मौजूद थे ।