Nawada: मुख्य समेत वार्ड पार्षदों के शपथ के लिए स्थान व अधिकारियों को किया नामित

0
57

Rabindra Nath Bhaiya: जिले के तीन नगर निकायों के लिए निर्वाचित मुख्य,उप मुख्य समेत वार्ड पार्षदों के चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित 13 जनवरी को शपथ हेतु समाहर्ता उदिता सिंह ने स्थान व अधिकारियों को नामित कर दिया है। सूचना संबंधित अधिकारियों को उपलब्ध कराई गई है। जारी किये गये आदेश के अनुसार नवादा नगर परिषद के निर्वाचित सदस्यों को डीआरडीए सभागार में सुबह ग्यारह बजे से उप विकास आयुक्त दीपक कुमार मिश्रा शपथ दिलायेंगे।

वारिसलीगंज नगर परिषद के निर्वाचित सदस्यों को अपर समाहर्ता उज्जवल कुमार सिंह सुबह ग्यारह बजे ई किसान भवन में शपथ दिलायेंगे। नवगठित रजौली नगर पंचायत के निर्वाचित सदस्यों को अनुमंडल सभागार में रजौली भूमि सुधार उप समाहर्ता मो.जफर हसन सुबह ग्यारह बजे शपथ दिलायेंगे। सभी सदस्यों को समय से एक घंटे पूर्व निर्धारित स्थानों पर पहुंचने के निर्देश के साथ सूचना उपलब्ध कराती गरी है।

इसके साथ ही निर्धारित समय के एक घंटे बाद तक पहुंचने वाले सदस्यों को शपथ दिलाई जाएगी लेकिन इसके बाद पहुंचने वाले के लिए दूसरे दिन निर्धारित तिथि पर शपथ दिलाई जाएगी। बता दें राज्य चुनाव आयोग ने पूर्व में ही शपथ ग्रहण की तिथि निर्धारित कर दी थी लेकिन स्थान व अधिकारियों की नियुक्ति के लिए समाहर्ता को आदेशित किया था। चुनाव आयोग के आदेश के आलोक पत्र जारी किया गया है।