नवादा: मोइनुल हक स्टेडियम को वापस करने को लेकर खिलाड़ियों ने निकाला प्रतिशोध मार्च

0
58

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा): जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के बैनर तले गुरुवार को संघ के लगभग  दो सौ से अधिक खिलाड़ियों ने प्रतिशोध मार्च निकाला। बिहार सरकार ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन से मोइनुल हक स्टेडियम वापस ले लिया है, जिसके विरोध में तमाम बिहार के खिलाड़ियों ने नवादा सहित और दूसरे जिलो के खिलाड़ियों ने भी प्रतिशोध मार्च निकाला।

नवादा जिले के तमाम क्रिकेटरो को भी जो परेशानी आती है उनके प्रशिक्षण में, मैच खेलने में ,एवम जिला क्रिकेट के पदाधिकारियों को मैच का आयोजन करने में काफी परेशानी होती है। विगत दिनों में हम लोगों ने आई टी आई के मैदान पर मैच कराया।  लौन्ध में टर्फ विकेट का निर्माण कराया गया। और खिलाडियों ने अपनी प्रतिभा को दिखाया।

हरिश्चंद्र स्टेडियम,  नवादा को खेलने लायक बनाया जाए। हालांकि जिला प्रशासन के द्वारा स्टेडियम में विभिन्न खेल भवन, जिमखाना का निर्माण जारी है।  परंतु खिलाडियों की मांग है कि क्रिकेट के प्रशिक्षण एवं मैच के आयोजन के लिए एक ग्रास युक्त स्टेडियम बनाया जाए।  खिलाडियों को काफी परेशानी हो रही है।   

गुरुवार को खिलाड़ियों ने प्रतिशोध मार्च निकाला और सरकार से आग्रह किया है कि,  नवादा में हरिश्चंद्र स्टेडियम एवं बिहार में मोईन उल हक स्टेडियम का निबंधन बिहार क्रिकेट संघ एवं जिला क्रिकेट संघ को दिया जाए। जिससे खिलाडियों को आने वाले समय में मैच खेलने में कोई कठिनाई ना हो।