11.1 C
Delhi
Homeबिहारनवादानवादा : देशी महुआ शराब के साथ महिला समेत दो शराब धंधेबाज...

नवादा : देशी महुआ शराब के साथ महिला समेत दो शराब धंधेबाज गिरफ्तार

- Advertisement -


नवादा/पंकज कुमार सिंह : रजौली थाना क्षेत्र के पुरानी बस स्टैंड के मछलहट्टा मुहल्ले में मंगलवार की देर शाम उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर अभिषेक आनन्द ने देशी महुआ शराब के साथ महिला समेत दो शराब धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया।

उत्पाद अधीक्षक अनिल कुमार आजाद ने बताया कि समेकित जांच चौकी समेत पूरे जिले में शराब निर्माण,परिवहन,बिक्री एवं सेवन के विरुद्ध उत्पाद विभाग द्वारा लगातार छापेमारी किया जा रहा है।गुप्त सूचना मिली कि पुरानी बस स्टैंड के मछलहट्टा मुहल्ले में शराब बिक्री किया जा रहा है। सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्यवाई हेतु उत्पाद इंस्पेक्टर अभिषेक आनन्द के नेतृत्व में एक टीम गठित कर छापेमारी की गई।

छापेमारी के दौरान दो स्थानों से 45 लीटर देशी महुआ शराब के साथ एक महिला व एक पुरुष धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया।महिला शराब धंधेबाज के साथ 15 लीटर एवं पुरुष शराब धंधेबाज के साथ 30 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया। गिरफ्तार महिला शराब धंधेबाज की पहचान राजेन्द्र चौधरी की पत्नी सविता देवी एवं पुरुष धंधेबाज की पहचान स्व मिश्री चौधरी के पुत्र अजय चौधरी के रूप में हुई है।

उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के विरुद्ध बिहार मद्दनिषेध एवं उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।दोनों शराब धंधेबाजों को बुधवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -