नवादा में लूटपाट के दौरान शिक्षक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

0
129

नवादा/(पंकज कुमार सिन्हा): जिले के नगर थाना क्षेत्र के कन्हाई स्कूल के समीप बुधवार की रात अपराधियों ने एक शिक्षक को गोली मार दी। जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल शिक्षक शैलेन्द्र कुमार नगर के कन्हाई नगर इलाके के रहने वाले हैं और शेखपुरा के हनुमानगंज में उच्च विद्यालय में पदस्थापित हैं। शिक्षक के सीने में गोली लगी है। घटना के संबंध में शिक्षक की पत्नी वीणा देवी ने बताया कि ट्रेन लेट होने के चलते वे रात में शेखपुरा से नवादा लौटे थे। घर से थोड़ी दूरी पहले कन्हाई स्कूल के बीच मैदान में अपराधियों ने उन्हें रुकवा कर लूटपाट किया।

लूटपाट का जब उन्होंने विरोध किया तो अपराधियों ने उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया। परिजनों का यह भी कहना है कि कन्हाई स्कूल में जुआरियों का अड्डा काफी दिनों से चलता आ रहा है। जुआरियों का विरोध करने में मोहल्ले वाले भी डरते हैं। उन्ही लोग में से  किसी ने लूटपाट की घटना के दौरान गोली मारने की घटना को अंजाम दिया है। घायल शिक्षक ने बताया कि जब वह ट्रेन से उतरकर आ रहे थे तो पांच के संख्या में अपराधियों ने उन्हें रोक कर लूटपाट करना शुरू कर दिया।

उस दौरान उन्होंने विरोध किया और जब भागने लगे तो अपराधियों ने गोली मार दी और उनके पास रहे मोबाइल व रुपए छीन लिए। किसी तरह वे जख्मी हालत में घर पहुंचे तो परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच कर रही है।