39.1 C
Delhi
Homeबिहारनवादाशिक्षा के साथ-साथ बच्चों में संस्कार भी जरूरी: राज्यपाल

शिक्षा के साथ-साथ बच्चों में संस्कार भी जरूरी: राज्यपाल

- Advertisement -spot_img

नवादा(पंकज कुमार सिन्हा): मॉडर्न शैक्षणिक समूह की ओर से कुंती नगर के प्रांगण में आयोजित रजत जयंती समारोह का भव्य आयोजन किया गया । कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे प्रदेश के राज्यपाल महामहिम लालजी टंडन ने कहा के बच्चों में शिक्षा के साथ-साथ संस्कार भी बहुत ही जरूरी है। संस्कार के बिना बच्चों की शिक्षा बेकार है। उन्होंने बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यालय के छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया।

नवादा पहुंचने पर महामहिम राज्यपाल को नवादा जिलाधिकारी कौशल कुमार ने गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया। विद्यालय प्रांगण में ही महामहिम को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया । रजत जयंती समारोह पर मॉडर्न स्कूल के के प्रांगण में राज्यपाल ने कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर की। राज्यपाल के स्वागत में छात्र-छात्राओं ने स्वागत गान गाकर स्वागत किया। विद्यालय परिसर में बाल मेला का भी आयोजन किया गया था।

जिसमें बच्चों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। सांस्कृतिक कार्यक्रम में भी बिहार की कलाओं को प्रदर्शित किया गया । इस मौके पर भारत सरकार के पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद सीपी ठाकुर, केंद्रीय मंत्री सह नवादा सांसद गिरिराज सिंह, बिहार सरकार की ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, विधान पार्षद व पूर्व सभापति अवधेश नारायण सिंह, बिहार सरकार के महासचिव नागेंद्र जी, विधायक अरुणा देवी सहित अनेक लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था की चाक चौबंद व्यवस्था की गई थी। पुलिस कप्तान हरिप्रसाद एस सुरक्षा को लेकर खुद तत्पर दिखे।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -