दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक ऑफिसर्स एवं इम्पलाई फेडरेशन का द्वितीय द्विवार्षिक सम्मेलन आयोजित, नयी कार्यकारिणी गठित

0
50

नवादा(रवीन्द्र नाथ भैया) दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक ऑफिसर्स एवं इम्पलाई फेडरेशन जिला इकाई का द्वितीय द्विवार्षिक सम्मेलन का आयोजन किया गया। उद्घाटन एसोसिएशन के महासचिव मो नदीम अख्तर तथा केंद्रीय कमिटी के अध्यक्ष ब्रहमेश्वर कुमार ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया। सभा की अध्यक्षता एसएएमडी प्रबंधक रंजीत कुमार ने की।
सभा को सम्बोधित करते हुए केंद्रीय कमिटी अध्यक्ष ब्रहमेश्वर कुमार ने बैंक के वर्तमान स्थिति पर अपना विचार रखा। अन्य वक्ताओं ने बैंक की स्थिति के साथ देश की स्थिति पर चर्चा करते हुए कहा कि आज के समय में बैंक सरकार के द्वारा चलाये जा रहे सभी योजनाओं को लागू कर रही है, परंतु केंद्र सरकार का रवैया बैंक के प्रति उदासीन है।

महासचिव नदीम अख्तर ने बैंक के वर्तमान स्थिति पर चर्चा करते हुए बताया कि बैंक हित सर्वाेपरि है। उन्होंने कहा कि जब बैंक हित पूरा होगा तभी कर्मचारी हित स्वतः पूरा हो जायेगा। उन्होंने कहा कि आप सभी साथी अपने अधिकार के प्रति सजग रहें और कर्तव्य को नहीं भूलें। उन्होंने संगठन को मजूबत करने के लिए एकता बनाये रखने की अपील की। नवादा क्षेत्र के सचिव शशि शेखर ने क्षेत्र की समस्याओं को रखते हुए कहा कि हम संघ के लोगों की समस्याओं को लेकर तत्पर हैं और आगे भी रहेंगे। सभा को संगठन के टिंकू कुमार, नीतू कुमारी ने सम्बोधित कर अपनी बातों को रखने का काम किया।

मंचासीन चेयरमैन अतुल आनंद, सुबोध दास, आकाश आनंद तथा अनंत आनंद ने सभा को सम्बोधित किया। कार्यक्रम समाप्ति पूर्व धन्यवाद ज्ञापन अक्षय कुमार के द्वारा किया गया।
इस दौरान संगठन द्वारा जिले के डीबीजीबी ओएफ के नये कार्यकारिणी में अध्यक्ष अंशु आशीष, उपाध्यक्ष मिथिलेश कुमार, सचिव शशिशेखर, उपसचिव प्रीतम साह, कोषाध्यक्ष मिथलेश कुमार को बनाया गया। वहीं डीबीजीबी ईएफ के गठित कार्यकारिणी में अध्यक्ष मनोज कुमार, सचिव टिंकु कुमार, कोषाध्यक्ष आकाश दीप तथा संयोजक पद पर अक्षय कुमार व रंजीत को मनोनित किया गया।