35.1 C
Delhi
Homeबिहारनवादानवादा में मंत्री श्रवण कुमार ने आईटी भवन का किया शिलान्यास

नवादा में मंत्री श्रवण कुमार ने आईटी भवन का किया शिलान्यास

- Advertisement -spot_img

नवादा(पंकज कुमार सिन्हा): नवादा सदर प्रखंड कार्यालय परिसर में सोमवार को बिहार के ग्रामीण विकास सह नवादा के प्रभारी मंत्री श्रवण कुमार ने आईटी भवन निर्माण का शिलान्यास किया। इस मौके गोविंदपुर के पूर्व विधायक कौशल यादव, विनय यादव, मणि लाल कुशवाहा, पूर्व विधायक प्रदीप महतो, जिलाधिकारी, डीडीसी समेत कई लोग मौजूद रहें। यह भवन नवादा प्रमंडल भवन निर्माण के द्वारा बनाया जाएगा, जिसपर कुल 5 करोड़ 59 लाख रुपये खर्च होंगे।

शिलान्यास के बाद मौके पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि पूरे प्रदेश में 101 आईटी भवन बनाने का काम जारी है। वहीं 77 प्रखंड अंचल कार्यालय बन रहे हैं। 1 साल के अंदर इन कार्यालयों में काम-काज शुरु हो जायेगा और एक ही छत के नीचे लोगों को सारी सुविधा मिलने लगेगी। उन्होंने कहा कि राज्य में सात निश्चय योजना का काम शुरू किया गया है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के राज में प्रदेश में चौतरफा विकास हुआ है। लोगों के लिए कई योजनाएं चलाई जा रही है। आप उन योजनाओं का लाभ उठायें। वहीं अगर योजनाओं का लाभ लेने में किसी भी तरह की कोई परेशानी होती है तो सीधे तौर पर अधिकारी से आकर मिले, उनसे जानकारी प्राप्त करें।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -