39 C
Delhi
Homeबिहारपटनासंकल्प रैली के लिए एनडीए नेताओं ने हाईटेक संकल्प रथ को दिखाई...

संकल्प रैली के लिए एनडीए नेताओं ने हाईटेक संकल्प रथ को दिखाई हरी झंडी

- Advertisement -spot_img

पटना/(राजन आनंद): 3 मार्च को होने वाली संकल्प रैली को लेकर एनडीए नेताओं ने जोरदार तैयारी कर ली है। इसी कड़ी में शुक्रवार को प्रमुख नेताओं ने जदयू ऑफिस से हरी झंडी दिखाकर संकल्प रथ को रवाना किया। 5 की संख्या में रवाना किये गए इन रथों में 2 पटना में घूमकर लोगों को रैली में शामिल होने का आह्वान करेगा जबकि एक-एक रथ मुंगेर, मुज़फ्फरपुर और भोजपुर में घूमेगा।

इस हाई टेक रथ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकार की उप्लब्थियों की पूरी जानकारी होगी जिसका ऑडियो वीडियो होगा। लाइटिंग बेहरतीन है और रात में भी यह रथ घूमकर लोगों तक पूरी बात पंहुचा सकता है. इन गाड़ियों में ड्राईवर और खलासी के साथ एक एनडीए नेता को भी रखा गया है, जो सारा मैनेजमेंट देखेंगे। पहले से ही एनडीए नेता ऐतिहासिक भीड़ जुटाने का दावा कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे।

संकल्प रथ रवाना करने में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश अध्यक्ष जदयू बशिष्ठ नारायण सिंह राष्ट्रीय महासचिव रामचन्द्र प्रसाद सिंह, लोजपा प्रदेश अध्यक्ष पशुपति पारस, रविन्द्र सिंह, नवीन कुमार आर्य, अनिल कुमार पूर्व मंत्री सह विधान पार्षद अशोक चौधरी, नागरिक परिषद् के पूर्व महासचिव छोटू सिंह, सुबोध यादव मौजूद थें।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -