चाचा के निधन के सदमे को झेल नहीं पाया भतीजा, हार्ट अटैक के बाद चल बसा

बेगूसराय/विनोद कर्ण: चाचा-भतीजा के बीच अगाध प्रेम उस समय चर्चा में आ गया जब चाचा के निधन के सदमे को भतीजा झेल नहीं पाया। मंगलवार को बछवाड़ा के उप प्रमुख सुशील राय उर्फ मल्ली के पिता केदार राय (80) का निधन सुबह में हो गया। उनके दाह संस्कार में अयोध्या गंगा घाट पहुंचते ही गाड़ी में भतीजा डाकपाल सह पैक्स अध्यक्ष सुनील प्रशांत (50) को हार्ट अटैक हो गया। उन्हें आनन-फानन में चिकित्सक के पास बछवाड़ा ले जाया जा रहा था कि रास्ते मे ही उनका निधन हो गया। घटना से पूरा इलाका स्तब्ध है।ग्रामीणों ने बताया कि पैक्स अध्यक्ष को एक से दो बार पहले भी हार्ट अटैक हुआ था।

लेकिन सही समय पर डॉक्टरों से इलाज होने के बाद वे स्वस्थ हो गए थे।इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय विधायक सुरेंद्र मेहता, फ़िल्म अभिनेता अमिय कश्यप, भाजपा जिला कार्य समिति सदस्य प्रभाकर कुमार राय, भाजपा मंडल अध्यक्ष सुमन चौधरी, कांग्रेस नेता शशि शेखर राय समेत कई मुखिया जनप्रतिनिधि उनके घर पहुंच पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित की ।इधर, जिलेभर के सभी पैक्स अध्यक्षों में शोक की लहर दौड़ गई।

मटिहानी प्रखंड क्षेत्र के जिला परिषद क्षेत्र संख्या 34 के सदस्य व रामदीरी दो पंचायत के पैक्स अध्यक्ष झुन्ना सिंह ने गहरी  शोक संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से इस दुख की घड़ी में प्रार्थना की है।उन्होंने बताया कि प्रशांत कुमार ऊर्फ सुनील राय खुले दिल के व्यक्ति थे। उन्होंने इस दुख की घड़ी में उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।