नीतीश कुमार से बिहार की सत्ता नहीं संभल रही है: बुलो मंडल

0
223

भागलपुर/प्रतिनिधि: भागलपुर जिला अंतर्गत जिला प्रशासन द्वारा 20 टन से अधिक भारी वाहन पर रोक लगाने वाला आदेश दिन-ब-दिन तूल पकड़ता जा रहा है.इसी कड़ी में ट्रक एसोसिएशन वाले को भागलपुर के सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल का साथ मिल गया है.युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि मालूम हो कि जिलाधिकारी के पत्रांक संख्या 325 जो कि दिनांक 5 फरवरी 2019 को निर्गत किया गया था के तहत विक्रमशिला सेतु पर 20 टन से अधिक भार वाले वाहन चलाने पर रोक लगा दिया गया है.

भागलपुर जिला प्रशासन के द्वारा आनन -फानन में लिया गया तुगलकी फ़रमान है.विक्रमशिला पुल क्षतिग्रस्त होने की गुंजाइश के वजह से अगर पुल पर 20 टन से ज्यादा वाले वाहन के परिचालन पर अगर रोक लगा दिया गया है तो यह जिला प्रशासन के तरफ से तानाशाही रवैया है.इसी बहाने उन्होंने सीधे-सीधे नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रशासनिक अफसरशाही पर नीतीश सरकार अंकुश लगाने में विफल साबित हो रहे हैं.इस तरह का रवैया ये दर्शाता है कि नीतीश कुमार से बिहार नहीं चल सकता है.

वहीं सांसद बुलो मंडल ने कहा कि जिला प्रशासन को पहले ये बताना चाहिए कि पूल क्षतिग्रस्त है तो उसे कब तक ठीक किया जाएगा.साथ हीं सांसद ने कहा कि अगर पुल की क्षमता 20 टन से अधिक भारी वाहन के उठाने की नहीं है तो दो माह पूर्व 14 करोड़ के लागत से विक्रमशीला सेतु पथ का मरम्मत कार्य करवा कर क्यो 20 टन से अधिक भार वाले वाहन का परिचालन का आदेश दिया गया था.जो रोक आज लगाई गई वो उसी समय क्यों नहीं लगाया गया था.सांसद बुलो मंडल ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ जिला प्रशासन 20 टन से अधिक भार वाले वाहन के परिचालन पर रोक का आदेश जारी करते हैं,वहीं दूसरी तरफ मध्य रात्रि में पुलिस प्रशासन द्वारा अबैध वसूली कर 20 टन से अधिक भार वाले वाहन का परिचालन कराया जा रहा है.

जिला प्रशासन 20 टन से अधिक वजन वाले डीजल,पेट्रोल,गैस का टेंकर वाली वाहन एवं बायपास बनाने वाली कम्पनी को खुले आम दिन रात में परिचालन की छूट दे रखी हैं. जो कि जिला प्रशासन का दोहरा मापदंड एवं दोहरा रबैया दिखाता है.बिहार में प्रशासनिक असफलता के लिए पूर्णतः नीतीश कुमार की सरकार जिम्मेदार है.आपको बता दूँ कि इस प्रशासनिक फरमान के विरोध में कल ट्रक मालिक संघ द्वारा भागलपुर में महाधरना आयोजित होना है.जिसमें सांसद बुलो मंडल भी मौजूद रहेंगे.सांसद बुलो मंडल ने पुनः नीतीश सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि राज्य में कानून-व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुका है.

भागलपुर जिला में अपराधियों का कहर अब सिर चढ़कर बोलने लगा है. बैखोफ अपराधियों ने सुशासन की सरकार को चुनौती देते हुए महज 24 घंटे के दौरान भागलपुर जिला के नवगछिया, भागलपुर शहर सहित में दर्जनों से अधिक लोगों की निर्मम हत्या कर दी है.अपराधियो के मन से सरकार और प्रशासन का भय समाप्त हो चुका है.अपराधी ये समझते हैं कि ये सरकार हमारी मित्र है.इसलिए अपराध बढ़ाते रहो.ये सरकार हमलोगों का कुछ नहीं बिगाड़ेंगे.वहीं सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार से बिहार में बढ़ते हुए अपराध,हत्या,लूट,बलात्कार,

अपहरण जैसी आपराधिक घटनाओं पर अब लगाम नही लगने वाला है.इस प्रदेश की जनता आपराधिक घटनाओं से डरे और सहमे हुए हैं. बिहार में अपराधी बेलगाम हो गया हैं. नीतीश कुमार  से बिहार का सत्ता संभलने वाला नहीं हैं.वहीं मौके पर युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता अरुण कुमार यादव, संघ के अध्यक्ष आलोक सिंह,कोषाध्यक्ष सोनू कुमार,चंदन झा,धनंजय यादव,बबलू मंडल,फौजी यादव,नरेश पंडित,सिंटू चौधरी,रविंद्र कुमार,हिमांशु कुमार सहित अन्य मौजूद थे.