पटना सेंट्रल स्कूल के फेयरवेल समारोह में, छात्रों ने स्कूल के खट्टे मीठे यादों को किया शेयर

0
109

पटना/प्रतिनिधि: पटना सेंट्रल स्कूल में 12वीं कक्षा के आउटगोइंग स्टूडेंट के लिए शनिवार को शानदार विदाई समारोह आयोजित किया गया. मेजबान की भूमिका में 11वीं कक्षा के छात्र छात्राएं थे विदाई का यह क्षण स्कूल के इतिहास के लिए संवेदना और सम्मान का ऐतिहासिक क्षण था. मेहमान छात्रों ने स्कूल के खट्टे मीठे यादों को शेयर किया.

समारोह का उद्घाटन संस्था के संस्थापक आचार्य सुदर्शन महाराज ने अपने मधुर संदेश से किया. अपने संदेश में आचार्य ने कहा कि छात्र के जीवन की सफलता समय की पाबंदी, काम के प्रति निष्ठा और कठिन संघर्ष से मिलती है. जीवन उनका नहीं जो जीवन से भागते हैं, उनका जो भाग्य को बदलते हैं. हमें जीवन में उचाई और सच्चाई का साथ देना चाहिए. इस अवसर पर संस्था के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ बी.के मौजूद थे.

उन्होंने मेहमान छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं व्यक्त की. स्कूल के प्राचार्य एस.पी सिंह ने अतिथियों का स्वागत किया और स्कूल के गौरवपूर्ण उपलब्धियों को प्रस्तुत किया. इस अवसर पर जिन छात्रों को पुरस्कृत किया उनमें मिस्टर साइंस के रूप में अमितेश कुमार राय, शत प्रतिशत उपस्थिति के लिए श्रुति प्रताप सिंह, बेस्ट डिसिप्लिन के लिए सुशांत सिन्हा, मिस साइंस के लिए अनुज्ञा आदि महत्वपूर्ण थी. उप प्राचार्य ओपी सिंह ने धन्यवाद ज्ञापन किया.