अपराधियों के निशाने पर थे डॉ सुनील, कहा सीने में उतार देंगे सारी गोली

0
151

पटना/अमित जायसवाल : जदयू के प्रवक्ता डॉ सुनील कुमार सिंह अपराधियों के निशाने पर हैं. उनकी कार को लूटना सिर्फ एक बहाना था. अपराधी तो डॉ सुनील की तलाश में थे. लगातार अपराधी जदयू के प्रदेश प्रवक्ता को ही खोज रहे थे. डॉ सुनील के सीने में सीधे गोली उतार देने की धमकी दे रहे थे. इस बात की पुष्टि हो गई है.

पटना पुलिस भी मान रही है कि जिन अपराधियों ने कार लूटा है, वो डॉ सुनील को खोज रहे थे. उनके ड्राइवर से लगातार अपराधी पूछ रहे थे और उन्हें गोली मारने की धमकी दे रहे थे. जदयू प्रवक्ता अपराधियों के निशाने पर क्यों है? अपराधियों ने इन्हें गोली मारने की धमकी क्यों दी है? इस पूरे मामले की जांच चल रही है.

आपको बता दें कि डॉ सुनील की रेड कलर की बलेनो कार बुधवार की देर शाम नोट्रेडम  स्कूल के गेट नम्बर 2 के पास खड़ी थी. कार में सिर्फ ड्राइवर था. उसी वक्त 4 अपराधी हथियार से लैश होकर आये थे. अपराधी लगातार जदयू प्रवक्ता के बारे में पूछ रहे थे. हथियार देख कर घबराए ड्राइवर से कार लूट कर फरार हो गए.

पास में लगे सीसीटीवी कैमरा में अपराधियों का कारनामा कैद हो गया है. मामले की जांच पाटलिपुत्रा थाना की पुलिस कर रही है. सिटी एसपी सेंट्रल पीके दास के अनुसार अपराधियों की तलाश में उनकी टीम लगातार छापेमारी कर रही है. जल्द ही इनके पकड़े जाने की उम्मीद है.