39 C
Delhi
Homeबिहारपटनाबिहटा के ग्रामीणों ने निकाला कैंडल मार्च, इमरान खान एवं नवजोत सिंह...

बिहटा के ग्रामीणों ने निकाला कैंडल मार्च, इमरान खान एवं नवजोत सिंह सिद्धू का किया पुतला दहन

- Advertisement -spot_img

बिहटा/मृत्युंजय कुमार:– प्रखण्ड के ग्रामीणों में पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के प्रति काफी आक्रोश है, दौलतपुर पंचायत के राजपुर ग्राम में पंचायत के नौजवानों द्वारा सभी शहीदों को राजपुर राम जानकी मंदिर से दिलावरपुर बिहटा रोड तक कैंडल मार्च निकाल शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गयी। वहीं इस कायराना हमला को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान एवं नवजोत सिंह सिद्धू का पुतला दहन किया गया। ग्रामीणों का एक ही मांग था कि सरकार शहादत का बदला जल्द से जल्द ले।

साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू को देश के खिलाफ एवं आतंकवादी समर्थक बयान को लेकर पंजाब मंत्री मंडल एवं कांग्रेस से निष्कासन की मांग प्रखंड के ग्रामीणों ने की। इस कैंडल मार्च व पुतला दहन में शामिल हुए जन अधिकार पार्टी के नेता रजनीश तिवारी ने कहा कि देश में भय और आतंक का माहौल बना हुआ है, सरकार को इस आतंकवाद के खिलाफ जल्द से जल्द निपटना होगा। देश के शहीद जवानों को सच्ची श्रद्धांजलि शहादत का बदला ही होगा उससे बड़ा श्रद्धांजलि जो नेता दे रहे हैं वह ढोंग है सरकार को आतंकवाद के खिलाफ सख्ती से निपटना होगा।

इस कैंडल मार्च एवं पुतला दहन आक्रोश मार्च में जन अधिकार पार्टी के नेता रजनीश तिवारी पंचायत के उप मुखिया गुड्डू कुमार सिंह, कुंदन त्रिपाठी, नवीन कुमार ,अमित कुमार ,अमरजीत कुमार ,अंकित कुमार ,गोलू कुमार मनीष तिवारी , नितेश कुमार, हरेराम कुमार आदि सैकड़ो लोग मौजूद थे।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -