37 C
Delhi
Homeबिहारपटनादीपक मेहता हत्याकांड में मुख्य शूटर पुलिस के हत्थे चढ़ा, इसके साथ...

दीपक मेहता हत्याकांड में मुख्य शूटर पुलिस के हत्थे चढ़ा, इसके साथ ही कई और हत्याकांड का भी हुआ खुलासा

- Advertisement -spot_img

दानापुर,अजीत। पटना पुलिस को कई हत्याकांड में शामिल शूटर को पकड़ने के मामले में सफलता हासिल हुई है। दानापुर पुलिस ने चर्चित दीपक मेहता हत्याकांड में एक मुख्य शूटर को पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। दानापुर पुलिस के हत्थे चढ़े इस शूटर का नाम नीतीश कुमार बताया जाता है. जो मूल रूप से भगवानगंज थाना क्षेत्र के कन्हौली का रहने वाला है।

इस शूटर नीतीश ने पुलिस के सामने यह खुलासा किया है कि दीपक मेहता हत्याकांड में वह शामिल था और इसके लिए उसे उमेश राय की तरफ से सात लाख की सुपारी मिली थी। यही नहीं शूटर नीतीश ने पुलिस के समक्ष यह भी कबूल किया है कि नीमा के रहने वाले चाचा भतीजा दिनेश शर्मा और अभिराम के हत्या मामले में भी वह शामिल था और उसमें भी दो लाख की सुपारी ली थी।

जिसमें दिनेश शर्मा की हत्या मसौढ़ी में और अभिराम शर्मा की हत्या जहानाबाद में गोली मारकर की गई थी। नीतीश की गिरफ्तारी के बाद इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए प्रेसवार्ता में दानापुर थाना परिसर में दानापुर सहायक पुलिस अधीक्षक अभिनव धीमान ने कहा कि दीपक मेहता हत्या मामले में बड़ी कामयाबी मिली है।

साथ ही जहानाबाद और मसौढ़ी पुलिस को इस शख्स की तलाश थी, जिस मामले में वहां की पुलिस उसे ढूंढ रही थी उसको लेकर भी पूछताछ की जा रही है। मसौढ़ी और जहानाबाद में हुए दिनेश शर्मा और अभिराम शर्मा की हत्या में भी यह आरोपी है और फरार चल रहा था। अभिनव धीमान ने बताया कि नीतीश कुमार को नासरीगंज इलाके से गिरफ्तार किया गया है।

इसके साथ ही अफसर मलिक और रजनीश दोनों इसमें मौजूद थे लेकिन पुलिस को चकमा देकर यह दोनों फरार हो गए। उनकी भी तलाश की जा रही है। बताया जाता है कि नीतीश ने दीपक मेहता की हत्या के लिए 7 लाख की सुपारी उमेश राय से ली थी और उमेश राय के भतीजे ने इसकी रेकी भी कराई थी।

वहीं मसौढ़ी पुलिस और जहानाबाद पुलिस भी उसे पूछताछ कर रही है. चाचा भतीजे हत्याकांड में भी यह शामिल था। नीतीश का अपराधिक इतिहास भी है। हत्या के मामले में कार्रवाई करते हुए नीतीश को न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -