लायंस किंग्स स्टूडियो की ओर से फोटोग्राफी इवेंट में माॅडल्स ने लिया हिस्सा

0
125

पटना/उदीप्त: लायंस किंग्स स्टूडियो की ओर से सोमवार को राजबंसी नगर स्थित एनर्जी पार्क में फोटो वॉक विथ डिवास ऑफ पटना के नाम से एक फोटोग्राफी इवेंट कराया गया। जिसमें पटना की माॅडल्स ने बढ-चढ कर भाग लिया। लायंस किंग्स स्टूडियो के डायरेक्टर एवं मुख्य फोटोग्राफर सत्यम स्वराज और फोटो वॉक विथ डिवास ऑफ पटना इवेंट के डायरेक्टर राहुल सिंह से बात करने पर पता चला कि ये इवेंट पटना में फोटोग्राफी को बढ़ावा देने, नए माॅडल्स को मॉडलिंग करने के लिए फ्री प्रोटफोलियो उपलब्ध कराने के उद्देश्य से कराया गया।

जिसमें निहारिका, अदिति एवं अन्य ने भाग लिया। इन्होंने कहा की ऐसे इवेंट से पटना में और इसके आसपास में फोटोग्राफी का माहौल बनेगा। ऐसे इवेंट होते रहने से, वैसे फोटोग्राफर जो इस प्रोफेशन में आना चाहते है, उन्हें सहायता मिलेगी और खास कर नए फोटोग्राफर को मौका।

अभी भी मिडिल क्लास फैमिली में फोटोग्राफी को करियर के रूप में चुनना सही नहीं माना जाता है और इसका नमूना आप 3 इडियट जैसे फिल्मों में भी देख चूके है। lionskingstudio की ओर से ये फोटोग्राफी इवेंट सफल रहा और lionskingstudio फोटोग्राफी को बढ़ावा देने के लिए ऐसे प्रयास करती रहेगी। इवेंट पर मौजूद निहारिका जो कि एक मंजी हुई कलाकार भी है कहती है कि ऐसे इवेंट से लड़किया जो मॉडलिंग की दुनिया में कैरियर बनाना चाहती है उनके लिए यह एक बढ़िया प्लैटफॉर्म है।